Doon Prime News
nation

Rahul Gandhi night club video : जिस लड़की के साथ राहुल पहुंचे नाइट क्लब,वो कर चुकी है भारत को तोड़ने वाले नक्शे का समर्थन,यहां देखिए प्रूफ

Rahul Gandhi night club video :

Rahul Gandhi night club video : आज सोशल मिडिया पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल गांधी एक night club में दिखाई दे रहे हैं, जहां उनके साथ एक लड़की भी है। कई लोग यह जानना चाह रहे थे कि यह लड़की कौन है और अब जब इसको लेकर पता चला है तो कई विवाद भी खड़े हो गए हैं और इन विवादों के चलते BJP राहुल गांधी पर हमलावर हो गई हैं।

दरअसल जिस लड़की के साथ Rahul Gandhi के साथ night club में देखा जा रहा को इसे राहुल गांधी की मित्र बताया जा रहा है। और इस लड़की का नाम Sumnima Udas है। आपको बता दें कि सुमनिमा उदास एक पत्रकार रह चुकी हैं। वह सीएनएन के लिए काम कर चुकी हैं और साल 2020 में उन्होंने एक ऐसा लेख शेयर किया था, जिसके बाद अब भारत में विवाद हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Rahul Gandhi video : राहुल गांधी का नाइट क्लब में पार्टी करते हुए वीडियो वायरल, इस लड़की के साथ आए नजर

दरअसल Rahul Gandhi की दोस्त Sumnima Udas के द्वारा 22 मई 2020 को एक ट्वीट किया गया था और तब भारतीय इलाके को नेपाल का हिस्सा बताने वाले Nepal Government द्वारा पास किए गए controversial map की उन्होंने तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था, कि “नेपाल ने नया नक्शा जारी किया है जो दशकों पहले हो जाना चाहिए था स्टोरी के लिए सुगम को थैंक्स।”

Sumnina uDas

अब Sumnima Udas के इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर करके BJP Rahul Gandhi को घेर रही है। BJP IT cell के अध्यक्ष अमित मालवीय से लेकर कपिल मिश्रा तक ने राहुल गांधी की इस यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं। जहां एक और बीजेपी राहुल गांधी को घेरने का काम कर रही है तो वही कांग्रेस के द्वारा Rahul Gandhi Night club video के सामने आने के बाद उनका बचाव किया है, और कहा है कि किसी की शादी में जाना गैरकानूनी नही है।

देखिए वीडियो :

Related posts

रेप के आरोपी ने जेल से छूटने के बाद पीड़िता से दोस्त के साथ फिर किया रेप,वीडियो भी बनाया।

doonprimenews

अमेरिका की इस कंपनी ने किया वादा, घर में Cockroach पालने पर मिलेंगे डेढ़ लाख रुपए।

doonprimenews

ट्रैन के AC कोच में बैठी थी महिला, पेंट्री कार में उठा ले गया दरिंदा और किया बलात्कार

doonprimenews

Leave a Comment