Doon Prime News
dehradun

खुशी के माहौल के बीच घर में पसरा मातम, सगाई के अगले दिन ही सड़क हादसे में गई ग्राफिक एरा की शिक्षक की जान

खबर उत्तराखंड के शहर देहरादून से जहाँ सगाई के अगले दिन यूनिवर्सिटी जा रहीं ग्राफिक एरा की शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह स्कूटर से सड़क पार कर रही थीं, तभी सामने से आई रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं, दो दिन पहले जिस घर में खुशियां आई थीं, वहां अब मातम पसर गया।

घटना का लाइव वीडियो


जी हाँ,एसओ नेहरू कॉलोनी लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह हरिद्वार बाईपास पर हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक युवती लहूलुहान पड़ी थी। पास में ही क्षतिग्रस्त स्कूटर और रोडवेज की बस खड़ी थी। पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, दोपहर में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती की पहचान प्रीति जगूड़ी (25) पुत्री जयप्रकाश जगूड़ी निवासी अजबपुर के रूप में हुई है।


वहीं एसओ ने बताया कि प्रीति जगूड़ी ग्राफिक एरा विवि विवि में नर्सिंग की शिक्षक थीं। बुधवार को ही उनकी सगाई हुई थी। रोज की तरह बृहस्पतिवार को भी सुबह करीब आठ बजे घर से विवि के लिए निकली थीं। हरिद्वार बाईपास पर स्कूटर से सड़क पार करने लगीं। इस बीच आईएसबीटी की ओर जाती बस ने स्कूटर को टक्कर मार दी। प्रीति के पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं।

Related posts

बड़ी खबर- बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र, किसानों से लेकर महिलाओं तो के लिए बढ़े एलान,यहां देखिए मुख्य बातें

doonprimenews

Cabinet meeting :चार दिसंबर को होगी बैठक, इन्वेस्टर्स समिट को लेकर होंगे निर्णय

doonprimenews

Dehradun :खतरा अभी भी है बरकरार…….मुरादाबाद मंडल में देहरादून समेत सभी रुटों पर बिना कवच तकनीक के दौड़ रही ट्रेनें

doonprimenews

Leave a Comment