Doon Prime News
uttarakhand

दीपक बल्यूटिया ने वापस लिया कांग्रेस से अपना इस्तीफा, बताई ये वजह

प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा से मुलाकात कर व वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से बातचीत कर अपना इस्तीफावापस ले लिया है। बता दें बीते दिनों पहले ही दीपक बल्यूटिया ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था।

दीपक बल्यूटिया ने वापस लिया कांग्रेस से अपना इस्तीफा

दीपक बल्यूटिया ने कांग्रेस पार्टी से नाराजगी के चलते अपना इस्तीफा दे दिया था। चर्चा यह भी थी कि बल्यूटिया भारतीय जनता पार्टी में शामिल न होकर स्वर्गीय एनडी तिवारी की सोच को आगे बढ़ाने के लिए नई पार्टी का गठन कर सकते हैं। लेकिन अब दीपक बल्यूटिया ने अपनी स्थिति साफ कर दी है।

बल्यूटिया बोले मैं कांग्रेस का आभारी हूं

बुधवार को प्रेस को जारी एक बयान में बल्यूटिया ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में देश की प्रबुद्ध जनता अपना मत कांग्रेस को देकर लोकतंत्र बचाने, देश बचाने में अहम भूमिका निभाएगी। बल्यूटिया ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष निताओं ने उनकी बात का सम्मान किया, इसके लिए वे उनके आभारी हैं।

यह भी पढ़े: इस दिन उत्तराखंड आएंगे उपराष्ट्रपति धनखड़, मसूरी में कार्यक्रम में होंगे शामिल

कांग्रेस में रहकर पहले की तरह करूंगा जनसेवा

दीपक बल्यूटिया ने कहा है कि स्वर्गीय एनडी तिवारी कांग्रेस पार्टी के एक समर्पित सामाजिक सिद्धांत वादी नेता रहे हैं। उन्होंने ही कांग्रेस की विचारधारा सीखने में मार्गदर्शन किया है। कांग्रेस में रहकर पहले की तरह जनसेवा करते हुए स्व. नारायण दत्त तिवारी की विकास की सोच को आगे बढ़ाने को संघर्षशील रहेंगे।

Related posts

Rishikesh: पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जाना स्वामी राज राजेश्वराश्रम का हाल, निमोनिया से हैं ग्रसित

doonprimenews

सोल क्षेत्र मे बादल फटने की खबर, लगातार बढ़ रहा प्राणमती नदी का जलस्तर, देखें वीडियो

doonprimenews

पिता पर दो नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म करने की कोशिश करने का आरोप, पीड़ित बच्चियों की माँ ने आरोपी पति पर बेटियों को देह व्यापार। में धकेलने का भी आरोप लगाया है।

doonprimenews

Leave a Comment