Doon Prime News
uttarakhand

रैणी आपदा में लापता हुए एक कंकाल का शव हुआ बरामद, रित्विक कंपनी (Ritvik Company) में करता था काम

Ritvik Company

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Ritvik Company की तरफ से Tapovan Tunnel में शुक्रवार को JCB की मदद से मलबा हटाते समय एक कंकाल बरामद हुआ। बता दे की कंकाल पर मिले कपड़ों में से Aadhar card मिला, जिससे उसकी शिनाख्त की गई। साथ ही वही मृतक के परिजनों को इस संबंध में सूचित कर दिया गया है। 

आपको बता दे की Ritvik Company Tapovan की तरफ से टनल से मलबा हटाया जा रहा है। बताया गया की शुक्रवार को यहां मलबा हटाते समय एक कंकाल बरामद हुआ। जिसके बाद Company के अधिकारी द्वारा इसकी बात की खबर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बताया गया की कंकाल टनल के करीब 545 मीटर अंदर था। कंकाल पर मिले कपड़ों में उसका Aadhar card बरामद हुआ।

यह भी पढ़े- टी20 वर्ल्ड कप :प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव,अलग -अलग टीमों के नौ खिलाड़ियों का हुआ चयन

साथ ही वही बताया गया की Aadhar card के मुताबिक मृतक की पहचान प्रमोद पुत्र Sadhu Ram, निवासी ग्राम Aklasia, Saharanpur, Uttar Pradesh के रूप में हुई। वही, Ritvik Company के Officer Dr. Sushil Kumar Sharma द्वारा बताया गया कि मृतक उनकी कंपनी में काम करता था और वर्ष 2021 में Queen disaster के बाद से लापता था। वहीँ जिसके बाद पुलिस द्वारा मृतक के Nephew Sachin Saini से संपर्क किया गया और Aadhar card व कंपनी से ली उनकी फोटो भेजी तो सचिन ने मृतक की पहचान अपने चाचा प्रमोद पुत्र साधू राम के रूप में की। पुलिस ने कंकाल सुरक्षित रखवा दी है। 

Related posts

डॉ निशंक व तीरथ सिंह रावत का कट सकता है पत्ता,हरिद्वार-गढ़वाल के लोकसभा चुनाव की सीट पर टिकट बदलने के है आसार

doonprimenews

आईआईटी रूड़की में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, बोले -विश्व में किसी भी क्षेत्र में जो भी अविष्कार हो वह भारत से होना चाहिए

doonprimenews

उत्तराखंड : मानसून के बाद 15 शहरो से शुरू होगी धारण क्षमता , जानिए कौन से है ये 15 शहर ।

doonprimenews

Leave a Comment