Doon Prime News
chamoli

Badrinath Dham :कार्मिक अनशन का आठवां दिन आज, अपनी मांगों को लेकर अड़े मास्टर प्लान के तहत प्रभावित लोग

बड़ी खबर बद्रीनाथ धाम से जहाँ प्रधानमंत्री मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट के मास्टर प्लान के विरोध में धाम के पुरोहित और इस प्लान के तहत प्रभावित होने वाले लोग कई दिनों से कार्मिक अनशन पर बैठे हुए हैं। प्रभावितों का कहना है की सरकार जबतक उनकी मांगों को पूरा नहीं करेगी तबतक उनका अनशन जारी रहेगा और यदि जरूरत पड़ी तो इससे भी कठोर कदम उठाए जाएंगे।

विकास किसी भी देश, राज्य की उन्नति के लिए जरूरी है लेकिन जब वही विकास आम लोगों की जिंदगी में तबाही लाता है तो वह विकास नहीं विनाश कहलाता है। और ऐसा ही कुछ बद्रीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत हो रहा है। जहाँ लोगों से उनके आशियाने तो छीने जा रहे हैं लेकिन वो अपना नया आशियाना कहाँ बसाएंगे? यह रुख सरकार स्पष्ट करती नजर नहीं आ रही है।

यह भी पढ़े –*चमोली हादसा: CS ने संबंधित कंपनी पर दिए FIR के आदेश , जानिए क्या है पूरा मामला*

बता दें की आज कार्मिक अनशन का आठवां दिन था जिसमें सीमा खंडूरी, संगीता भट्ट, रत्नेश कोटियाल, प्रमोद नारायण मेवाड़गुरु, श्रीश कोटियाल समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

Badrinath dham :स्थानीय युवकों के साथ हुई कहासुनी तो दुकानदार ने लाइसेंसी पिस्टल से फायर झोंके,विरोध में धाम में दुकानें रही बंद

doonprimenews

चमोली में अलकनंदा नदी के तट पर फंस गयी थी गाय, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू

doonprimenews

सीएम धामी ने गैरसैंण में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया अचानक निरीक्षण, अस्पताल में सुविधाओं की जानकारी के साथ ही जाना मरीजों का हालचाल

doonprimenews

Leave a Comment