Doon Prime News
chamoli

Badrinath dham :बदरीनाथ धाम पहुंचे अभिनेता रजनीकांत, उनकी एक झलक पाने और फोटो खींचवाने को उत्सुक नजर आए प्रशंसक

बड़ी खबर इस वक्त की फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने शनिवार को बदरीनाथ धाम के दर्शन किए। उन्होंने धाम में सांयकाल में भगवान के दर्शन कर आरती में भी हिस्सा लिया। करीब पंद्रह मिनट तक वह धाम की पूजाओं में शामिल रहे। और उन्होंने बदरीनाथ में रात्रि प्रवास भी किया।


दरअसल,शनिवार को फिल्म अभिनेता रजनीकांत कार से बदरीनाथ धाम पहुंचे। बदरीनाथ हाईवे जगह-जगह अवरुद्ध होने के कारण वे शाम को साढ़े पांच बजे धाम में पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले धाम के दर्शन किए। सिंहद्वार पर प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो खिंचवाई। रजनीकांत ने बदरीनाथ के सौंदर्य को करीब से निहारा। बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने उन्हें बदरीनाथ के अंगवस्त्र और तुलसी माला भेंट की।

यह भी पढ़े –*Uttarkashi :भारत -चीन सीमा को जोड़ने वाला चोरगाड़ नदी पर बना बैली ब्रिज नदी में समाया, सेना और आईटीबीपी के जवानों को रेकी करने में हो रही दिक्क़त*


बता दें की रजनीकांत की एक झलक पाने और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए प्रशंसक उत्सुक नजर आए । इस मौके पर नगर पंचायत बदरीनाथ के अधिशासी अधिकारी सुनील पुरोहित, थाना बदरीनाथ के कोतवाल केसी भट्ट आदि मौजूद रहे। रविवार को सुबह बदरीनाथ के महाभिषेक में भी रजनीकांत ने प्रतिभाग किया।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत पहुंचे चमोली , राहत व बचाव कार्य का सम्भाला मोर्चा

doonprimenews

Badrinath Dham :बदरीनाथ धाम पहुंची आदि गुरु शंकराचार्य की गद्दी और देव डोलियां, कल सुबह खुलने हैं श्रद्धालुओं के लिए धाम के कपाट

doonprimenews

चमोली जिले में 4 बच्चो की नदी में डूबने से हुई मौत ,1 दिन पहले से थे लापता

doonprimenews

Leave a Comment