Doon Prime News
uttarakhand nainital

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटी घायल

रुद्रपुर निवासी कारोबारी की कार रामपुर रोड पर बेलबाबा से आगे अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि परिवार अपने किसी रिश्तेदार के पास नैनीताल जा रहा था।

हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा

बृहस्पतिवार शाम रामपुर रोड पर बेलबाबा से एक कार हादसे का शिकार हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर पांच खेड़ा रुद्रपुर  ऊधमसिंह नगर निवासी जहूर अहमद (50) पुत्र हबीब अपनी पत्नी राशिदा (48) बेटी निदा (24) के साथ नैनीताल जा रहे थे। लेकिन रामपुर रोड टांडा एस मोड़ से आगे उनकी कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। मौके पर गश्त कर रही टीपीनगर पुलिस चौकी की चीता ने उन्हें देखा और मदद की। सिपाहियों ने कारसवार जहूर, राशिदा और निदा को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकाला।

यह भी पढ़े: कांग्रेस के दिग्‍गज हरीश रावत ने अपनी ही पार्टी पर दागे सवाल, कहा- ‘हर स्‍तर पर भाजपा ने हमारी जगह ले ली’

दो की मौत एक घायल

घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए वाहन नहीं था इसी दौरान वहीं से लोनिवि के अधिशासी अभियंता धर्मसत्तू अधिकारी की कार जा रही थी। सिपाही तारा और हेमंत ने उन्हें रोका और घटना के बारे में बताया। लोनिवि के अधिशासी अभियंता की कार से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जहूर और राशिदा को मृत घोषित कर दिया। जबकि निदा का इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी के बाद से परिजनों में कोहराम

बताया जा रहा है कि कार सवार रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ है। पुलिस का कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related posts

यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में चल रही जांच के बीच युवाओं के लिए मुख्यमंत्री धामी ने सुनाई खुशखबरी, जल्द 19000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया होगी शुरू

doonprimenews

उत्तराखंड मै चला ऑपˈरेश्‌न्‌ मुक्ति अभियान, बच्चों से करवाई जा रही थी भिक्षावृत्ति

doonprimenews

Uttarakhand :अच्छी खबर…… प्रदेश में जल्द ही होगी 1550पदों पर भर्ती, सीएम धामी ने की घोषणा

doonprimenews

Leave a Comment