Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- जूना अखाड़ा के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरी महाराज के आचार्य महामंडलेश्वर पद के 25 साल पूरे होने पर किया जा रहा है भव्य कार्यक्रम का आयोजन, 24 को प्रस्तावित है कार्यक्रम

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Rashtriya Swayamsevak Sangh के Sir Sanghchalak Mohan Bhagwat सहित कई राज्यों के नेता 24 December को हरिद्वार (Haridwar) के हरिहर आश्रम (Harihar Ashram) में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। साथ ही वही इस आयोजन को लेकर आश्रम (Ashram) और अखाड़े ही नहीं प्रशासन (Administration) की ओर से भी तैयारी की जा रही है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि जूना अखाड़ा (Juna Akhara) के Acharya Mahamandaleshwar Swami Avadheshanand Giri Maharaj के Acharya Mahamandaleshwar Post के 25 साल पूरे होने पर भव्य कार्यक्रम (Grand Event) का आयोजन किया जा रहा है। वहीं, इसमें देश के कई संत और राजनीतिक हस्तियां शामिल होंगी। आश्रम (Ashram) के अनुसार हरिहर आश्रम (Harihar Ashram) में दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव (Divine Spiritual Festival) 24 December से 26 December तक चलेगा।

साथ ही वहीं आपको बता दें कि उद्घाटन अवसर पर ही Sangh chief Mohan Bhagwat के अलावा Chief Minister Pushkar Singh Dhami, Haryana के CM Manohar Lal Khattar और गोवा (Goa) के CM Pramod Sawant को आमंत्रित किया गया है। वहीं, कार्यक्रम में संत सम्मेलन (Saint Conference) के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम (Cultural Programme) भी होंगे। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में Himachal, Kerala, Jammu Kashmir के अलावा कई अन्य राज्यों के राज्यपाल (Governor) भी मौजूद रह सकते हैं।

Related posts

Chardham Yatra 2024 के लिए हेली सेवा के लिए इस दिन होगी बुकिंग शुरू, ऐसे करें बुक

doonprimenews

राजस्थान से बद्रीनाथ के दर्शन करने आई युवती अचानक तप्त कुंड के पास हुई बेहोश, चमोली पुलिस ने की मदद

doonprimenews

Uttarakhand Traffic System: दिल्ली की तरह होगी उत्तराखंड के तीन शहरों की यातायात व्यवस्था, Google संभालेगा ट्रैफिक।

doonprimenews

Leave a Comment