Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर: संदिग्ध अवस्था में पड़ी मिली वृद्ध महिला की लाश, पुलिस कर रही है जांच, जानिए क्या है पूरा मामला।

महिला

आज दिनांक 10-07-22 को 16:00 बजे के आसपास डायल 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि सेलाकुई थापा गली मे एक कमरे मे एक वृद्द महिला चित अवस्था मे पडी है सूचना पर थानाध्यक्ष सेलाकुई पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो मौके पर एक वृद्द महिला शिमला देवी पत्नी रामस्वरूप उम्र 75 वर्ष मूल निवासी ग्राम रामपुर मनिहारान थाना रामपुर मनिहारान जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी थापा गली सेलाकुई जनपद देहरादून कमरे में बिस्तर पर चित पड़ी हुई थी। थोड़ी देर बाद मृतिका का बेटा प्रदीप भी आ गया। मौके पर अन्य पड़ोसी मौजूद थे। मृतका के परिजनों की मौजूदगी में महिला पुलिसकर्मी से मृतका के शव का निरीक्षण कराया गया तो निरीक्षण में महिला के गले पर हल्के काले धब्बे दिखाई दिए। जिस पर थानाध्यक्ष सेलाकुई द्वारा फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया तो मृतका के कमरे से कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है घटनास्थल की नियमानुसार वीडियोग्राफी फोटोग्राफी की गई तथा मृतका के शव को नियमानुसार कब्जे पुलिस में लेकर पंचायतनामा की कार्यवाही की गई और शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी विकासनगर भिजवाया गया है पूछताछ करने पर जानकारी प्राप्त हुई थी।

मृतका शिमला देवी अपने पुत्र प्रदीप व परिजनों के साथ थापा गली में निवास करती है विगत 3 माह से थापा गली में उनके मकान का निर्माण चल रहा है जिस पर वह अपने निर्माणाधीन मकान के सामने प्रहलाद के मकान में किराए में रह रहे थे। विगत 3 दिन से मृतका शिमला देवी का पुत्र प्रदीप घर से बाहर गया हुआ था और आज 2-3 बजे के आस पास उनके द्वारा अपनी माता से वार्ता करनी चाही और अपने पड़ोसी किरायेदारों को बात करने के लिए कहा गया तो पड़ोसियों ने जाकर देखा कि शिमला देवी अपने बिस्तर पर चित्त पड़ी हुई है।

यह भी पढ़े- अगर आप चाहते हैं कि आपके शरीर से गंदा केलोस्ट्रोल हो जाए खत्म, तो जरूर अपनाएं इस पौधे के पत्ते, होते हैं काफी फायदेमंद।

इसकी सूचना पड़ोसियों द्वारा प्रदीप को दी गई तो प्रदीप ने देहरादून से ही पुलिस को सूचना दी और सेलाकुई के लिए चल दिया। प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। जिसमें मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है बाद पोस्टमार्टम अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। मामले में अभी तक मृतका के परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है घटना की जांच की जा रही है।

Related posts

उत्तराखंड का दिल कहे जाने वाले देहरादून और तीर्थ नगरी में वायु प्रदूषण का स्तर सामान्य से अधिक , डीएम सोनिका ने दिए नियमों का पालन करने के सख्त निर्देश

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में चिकित्सा शिक्षा एवं चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग की बैठक लेते हुए अधिकारियों के लिए जारी किए निर्देश.

doonprimenews

जोशीमठ भू -धंसाव:पूरे दिन एकटक निहारती रही टूट रहे आशियाने को, बात करने पर भावुक हुई माधवी बोली -घर में दरार पड़ने के बाद रहने लायक नहीं था मकान इसलिए देनी पड़ी स्वीकृति

doonprimenews

Leave a Comment