Doon Prime News
uttarakhand

यहाँ घटित हुआ बड़ा सड़क हादसा अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, 2 लोगो की मौके पर ही मौत 1 गंभीर रूप से घायल

कार खाई में गिरी

कोटद्वार से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक कोटद्वार पोखड़ा बैजरो मार्ग पर एक कार खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 10:00 बजे की है। बीरोखाल के अंतर्गत कोलादरिया के पास एक कार खाई में गिरने की सूचना मिली थी। टीम ने मौके पर पहुंचक कर जांच। कि तो सामने आया कि कार में तीन लोग सवार थे। वे कार लेकर नोएडा से कोटद्वार होते हुए बीरोखाल की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक रोहित निवासी नोएडा सेक्टर 56 की एक मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े – देवबंद-रूङकी नई रेल लाईन के लिये चार गांवों की अधिग्रहित भूमि के मुआवजे के लिए रेल मंत्रालय ने 28 करोङ 31 लाख रूपये की राशि की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया स्वीकृत

वहीं एक मृतक कुंदन सिंह निवासी ग्राम कोलिडा बताया जा रहा है जो रास्ते से ही रोहित के साथ कार में बैठा था। हादसे के दौरान एक युवक सुनील घायल हो गया है, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है तथा घटना की सूचना मृतक के घरवालों भी दे दी है।

Related posts

Uttarakhand board :10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में 90प्रतिशत अंक लाने वाले छात्रों को छात्रवृत्ति देगी सरकार,वित्त विभाग से मिली मंजूरी

doonprimenews

Uttarakhand: लोस चुनाव की रणनीति के लिए भाजपा ने विस्तारकों को मोर्चे पर उतारा, हरी झंडी दिखा कर किया रवाना।

doonprimenews

Dehradun में बनेगी एक और एलिवेटेड रोड, सरकार जल्द शुरू करेगी प्रोजेक्ट, ये सफर हो जाएगा सुहावना

doonprimenews

Leave a Comment