Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, हादसे में बाइक सवार दो युवकों की हुई मौत

एनएच 74

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttarakhand के Uttarkashi district में Yamunotri Highway के पास रविवार को एक बाइक के खाई में गिरने से बाइक सवार 2 युवकों की जान चली गई. दोनों घायलों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

बता दे की Police से प्राप्त जानकारी के अनुसार Yamunotri Highway पर Ozri Dabarkot के निकट एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो कर खाई में गिर गई Motorcycle सवार Rana Chatti से बडकोट की तरफ आ रहे थे. बड़कोट के Police Station President Gajendra Dutt Bahuguna ने बताया कि पुलिस दोनों घायलों को खाई से निकालकर Ambulance की मदद से Community Health Center Barkot Lair जहां उपचार के दौरान 35 वर्षीय Kuldeep पुत्र Manmohan Singh Rana निवासी Village Kunsala Tehsil Barkot Uttarkashi ने दम तोड़ दिया.

जबकि वही, दूसरे गंभीर घायल 40 वर्षीय Sohan Singh पुत्र Natthi Singh Chauhan निवासी Village Rana Tehsil Barkot Uttarkashi को प्राथमिक उपचार के बाद हालत को गंभीर हायर सेंटर रेफर किया गया. लेकिन सोहन ने देहरादून जाते समय बर्निगाड़ के आसपास दम तोड़ दिया. उसे पीएचसी डामटा के चिकित्सकों ने मृत घोषित किया दुर्घटना की खबर के बाद दोनों मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया.

Related posts

तीन साल की बच्ची का अपहरण, CCTV में मासूम को ले जाते हुए कैद हुआ आरोपी

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने किया गंगनहर क्षेत्रांतर्गत महिला अपराध संबंधी प्रकरण का खुलासा

doonprimenews

Uttarakhand : उत्तराखंड में शिक्षकों के चयन को लेकर शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, जारी किया ये बड़ा आदेश

doonprimenews

Leave a Comment