Doon Prime News
uttarakhand

Baba Tarsem Singh Murder:रुड़की में हुआ अमरजीत उर्फ बिट्टू का अंतिम संस्कार, मुठभेड़ में फरार हुए दूसरे आरोपित की तलाश में जुटी एसटीएफ

बड़ी खबर ऊधम सिंह नगर के नानकमत्ता में डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या के मामले में वांछित एक लाख रुपये के इनामी शूटर अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू को मुठभेड़ में मार गिराने के बाद अब उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) व पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुट गई है।लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि रुड़की में मुठभेड़ के दौरान फरार आरोपित सर्वजीत है या नहीं। इस हत्याकांड में पुलिस अब तक सात आरोपितों की गिरफ्तारी कर चुकी है। ऊधम सिंह नगर के नानकमत्ता में डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गत 28 मार्च को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बता दें की घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में बाइक पर आए दोनों शूटर के चेहरे कैद हो गए थे। इनमें आरोपितों की पहचान तरनतारन (पंजाब) निवासी सर्वजीत सिंह और फतेहगढ़ चूड़ियां रोड, नगली भट्ट, जिला-अमृतसर (पंजाब) निवासी अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू के रूप में हुई थी।वहीं बुधवार को मुठभेड़ में मारे गए एक लाख के इनामी शूटर अमरजीत सिंह का मालवीय चौक स्थित श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। अमरजीत के स्वजन समेत करीब आठ से दस अन्य लोग अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद रहे।

वहीं मुठभेड़ के दौरान फरार दूसरे आरोपित की तलाश भी तेज हो गई है।उत्तराखंड पुलिस, पंजाब और सहारनपुर पुलिस के संपर्क में हैं। वहीं लोगों से भी अपील की गई है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के दिखाई देने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि अमरजीत के शव का रुड़की में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है। लोग भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देने पर तुरंत ही पुलिस को सूचना दें।

Related posts

यूपी के अमरोहा से हरीद्वार आ रहे एक कावड़िए की हुई मौत, साथियों ने जमकर किया हंगामा।

doonprimenews

गुजरात के मोरबी में पुल हादसे के बाद अब उत्तराखंड सरकार हुई अलर्ट,सभी पुलों का सेफ्टी ऑडिट करने के दिए निर्देश

doonprimenews

रुड़की के भगवानपुर में बल्ब बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, बुझाने को जूझ रहे हैं फायर फाइटर

doonprimenews

Leave a Comment