Doon Prime News
nation

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को उनके ही सौतेले भाई वैभव पंड्या ने करोड़ों रुपए का लगाया चूना

मुंबई पुलिस ने क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के सौतेले भाई को बिजनेस से जुड़े मामले में कथित तौर पर उनसे और उनके भाई क्रुणाल पंड्या से 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वैभव पंड्या के रूप में पहचाने गए आरोपी को 10 मार्च को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने गिरफ्तार किया था। ईओडब्ल्यू के अनुसार, वैभव ने 2021 में पंड्या बंधुओं के साथ 40 प्रतिशत की साझेदारी के साथ एक पॉलिमर कंपनी शुरू की व्यवसाय की शर्तें यह थीं कि पंड्या बंधु 40 प्रतिशत पूंजी निवेश करेंगे और वैभव 20 प्रतिशत निवेश करेंगे।लाभ का बंटवारा भी उसी अनुपात पर आधारित था।

यह भी पढें- Baba Tarsem Singh Murder:रुड़की में हुआ अमरजीत उर्फ बिट्टू का अंतिम संस्कार, मुठभेड़ में फरार हुए दूसरे आरोपित की तलाश में जुटी एसटीएफ

हालाँकि, वैभव ने व्यवसाय के मुनाफे को एक अलग फर्म के खातों में स्थानांतरित करके साझेदारी के अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन किया, जिससे क्रिकेटरों को 4.3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। मामले को लेकर मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की गई जिसके बाद वैभव को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें एक सक्षम प्राधिकारी के सामने पेश किया गया और पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Related posts

भारत की इस बेटी ने Ukraine छोड़ने से किया साफ इंकार, जानिए क्या है कारण।

doonprimenews

कॉर्बेट के बिजरानी रेंज में हाथी का उत्पात, चारदीवारी की चपेट में आने से कार क्षतिग्रस्त

doonprimenews

दिल्ली में प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

doonprimenews

Leave a Comment