Doon Prime News
uttarakhand

बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांगों की सहायता के लिए उत्तराखंड को 118.91 करोड़ रुपये की धनराशि की गई स्वीकृत, सीएम धामी ने पीएम का जताया आभार

खबर केंद्र सरकार की ओर से राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम के तहत उत्तराखंड को 118.91 करोड़ रुपये की धनराशि स्वीकृति की गई है। इसके भुगतान के आदेश के जारी होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।


जी हाँ,राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम के तहत सरकार द्वारा गरीबी रेखा के नीचे के परिवारों के बुजुर्गों, विधवाओं एवं दिव्यांगों की सहायता के लिए धनराशि दी जाती है। उत्तराखंड को भी केंद्रीय सड़क अवसंरचना निधि (सीआरआईएफ) योजना के ‘सेतुबंधन’ के तहत 193.92 करोड़ की लागत के कार्यों की स्वीकृति मिली है।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- इनकम टैक्स (Income tax)को लेकर सरकार ने सुनाई राहत भरी खबर, 1 अप्रैल से टैक्सपेयर्स को देने जा रही है यह बड़ी राहत*


बता दें की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि निश्चित ही यह निर्माण कार्य प्रदेश के विकास को एक नई गति प्रदान करेंगे।

Related posts

दर्दनाक हादसा: गांव जा रहे परिवार कि कार खाई में गिरने के कारण चालक की मौके पर मृत्यु, पत्नी – बेटी घायल।

doonprimenews

Uttarakhand :इस दिन से शुरू होगी जेई भर्ती परीक्षा, अभ्यार्थी यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं एडमिट कार्ड

doonprimenews

Dehradun Weather Update- मौसम विभाग ने फिर मौसम को लेकर जताई आशंका, अगले 4 दिन तक छह जिलों में भारी बारिश के आसार

doonprimenews

Leave a Comment