Doon Prime News
almora

Almora love jihad: अल्मोड़ा में लव जिहाद का मामला,नाबालिग लड़की को होटल में 4 युवकों संग लोगों ने दबोचा।

Almora love jihad: अल्मोड़ा में लव जिहाद का मामला,नाबालिग लड़की को होटल में 4 युवकों संग लोगों ने दबोचा।Almora love jihad: अल्मोड़ा में बीती रात से कथित लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद से लगातार बवाल मचा हुआ है। अल्मोड़ा के बग्वालीपोखर में एक होटल से 4 मुस्लिम युवकों को एक लड़की के साथ पाया गया जिसके बाद से लगातार ग्रामीणों में गुस्सा देखा जा रहा है। उनके द्वारा पुलिस प्रशासन पर भी आरोप लगाया गया कि पुलिस मामले को दबाना चाह रही है।
हरिद्वार से बग्वालीपोखर आए थे यह मुस्लिम युवक।
लोगों का कहना है कि युवक हरिद्वार (haridwar) के रहने वाले हैं और उनके द्वारा बग्वालीपोखर के एक गांव की नाबालिक लड़की को सोशल मीडिया पर फसाया गया और उसके बाद उसे बहला-फुसलाकर मिलने के लिए मना लिया गया। जिसके बाद युवक अपने तीन दोस्तों के साथ बग्वालीपोखर आ गया और लड़की को होटल में ले गया। जहां होटल मालिक को जब शक हुआ तो उसके द्वारा थाने में इस बात की जानकारी दी गई और पुलिस के आने से पहले ही चारों युवकों को धर लिया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि उनके द्वारा आरोपियों को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया था लेकिन एसओ अजय साह देर रात तक मामले को दबाते रहे।

महेश नेगी के थाने पहुंचने के बाद हुआ मुकदमा दर्ज
देर रात तक मुकदमा दर्ज न होने पर थाने में हंगामा चलता रहा। जिसके बाद वहां विधायक महेश नेगी (Mahesh Negi) पहुंचे और उनके द्वारा पुलिस से आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी एसो आरोपियों के नाम उजागर करने से कतराते रहे और इसके बाद देर रात उनके द्वारा अंततः आरोपितों के नाम उजागर कर दिए गए।

यह  भी पढ़ें- लड़कों ने इन लड़कियों को देखा अकेला तो पूछने लगे रेट,लड़कियों ने किया कुछ ऐसा की मांगने लगे माफी,देखिए वीडियो
आरोपितों के नाम इस तरह से है।
1- कासिफ2- अरमान3- साने आलम4- फरमान
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

उत्तराखंड – बेटी घरेलू हिंसा का शिकार नशे ने किए कई परिवार बर्बाद पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment