Doon Prime News
almora

जागेश्वर धाम में प्रबंधक से मारपीट मामले ने पकड़ी तूल,विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल बोले माफी मांगें बीजेपी सांसद

जागेश्वर धाम में प्रबंधक से मारपीट मामले ने पकड़ी तूल,विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल बोले माफी मांगें बीजेपी सांसद

बीते शनिवार को उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में स्थित जागेश्वर धाम में जागेश्वर मंदिर प्रबंधन समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। भगवान भट्ट से मारपीट करने वाला शख्स आंवला बरेली से बीजेपी का सांसद बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर विपक्ष ने सत्तारूढ़ बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है। आज जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने सांसदसे माफी मांगने की मांग की।
क्या बोले गोविंद सिंह कुंजवाल
विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि सरकार के द्वारा तय किया गया है कि मंदिर परिसर सुबह 7:00 बजे खुलेगा और शाम 6:00 बजे बंद हो जाएगा और इसके बाद कोई भी व्यक्ति मंदिर परिसर में नहीं रहेगा। आगे कुंजवाल कहते हैं की कश्यप जी (धर्मेंद्र कश्यप,आंवला,बरेली से बीजेपी सांसद) पूजा करने के बाद अपने साथियों के साथ मंदिर परिसर में घूम रहे थे। तभी मंदिर परिसर बंद करने का समय हुआ, तो भगवान भट्ट जी के द्वारा अनाउंसमेंट कराया गया कि मंदिर परिसर खाली कर दें। उनके (भगवान भट्ट जी द्वारा) द्वारा बीजेपी सांसद के पास अपना आदमी भी भेजा और फिर भी स्वयं भी उन से निवेदन करने के लिए गए।लेकिन उन लोगों के द्वारा प्रबंधक के साथ धक्का-मुक्की और हाथापाई भी की गई और अराजकता फैलाई गई। 

गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि बीजेपी सांसद अगर खुदको उनके द्वारा की गई गलती से उभरना चाहते है तो उन्हें जागेश्वर आकर धाम में माथा टेकना चाहिए तथा प्रबंधक और अन्य पुजारियों से माफी मांगनी चाहिए।
यह  भी पढ़ें- 7 साल की मासूम बच्ची को अश्लील चित्र दिखाकर दुष्कर्म करता था नाना, मां भी नहीं करती थी विरोध,जानिए कहां की है खबर

योगी पर भी किया वार।
गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हो जो मंदिर की बात करते हैं हिंदुत्व की बात करते हैं और जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संरक्षण प्राप्त है।इसके बावजूद भी यदि उनके संरक्षण में रहते हुए उनके सांसद यह नहीं सीख पाए कि अपने चरित्र को ठीक कैसे करना है तो वह देश की जनता को क्या संदेश देंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक कल, इन दिग्गजों पर दाव खेलने की तैयारी

doonprimenews

अल्मोड़ा के लोगों से वर्चुअली बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, तैयारी में जुटा प्रशासन

doonprimenews

उड़ते विमान में महिला संग हुआ दुष्कर्म,इस विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में हुई वारदात

doonprimenews

Leave a Comment