Doon Prime News
uttarakhand

सीएम धामी ने बीजेपी के मेगा चुनाव कैंपेन का किया आगाज, दून के पलटन बाजार में मांगे वोट

सीएम धामी ने बीजेपी के मेगा चुनाव कैंपेन का किया आगाज, दून के पलटन बाजार में मांगे वोट

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को एक चरण में मतदान होना है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के पास चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए बहुत ज्यादा समय नहीं बचा है. इसीलिए नेताओं और प्रत्याशियों ने चुनावी कैंपेन तेज कर दिया है. बीजेपी ने भी मंगलवार को देहरादून के पलटन बाजार में चुनाव अभियान की शुरुआत की.

उत्तराखंड में बीजेपी ने अपने मेगा चुनाव कैंपेन का आगाज कर दिया है. गढ़वाल और कुमाऊं में जहां हरियाणा व हिमाचल के मुख्यमंत्री बीजेपी के चुनावी कैंपेन को धार दे रहे हैं, वहीं राजधानी देहरादून में खुद सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोर्चा संभाल लिया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद थे.

यह भी पढ़े – धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में वसीम रिजवी पर हुआ एक और मुकदमा दर्ज

सीएम धामी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने देहरादून जिले की राजपुर रोड विधानसभा क्षेत्र के पलटन बाजार से अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत की. राजपुर रोड विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी खजान दास ने जनता से वोट की अपील की. वहीं इस दौरान नमाज की आवाज आते ही खजान दास ने अपना संबोधन रोक दिया था.

इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की. वहीं आखिर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनता को बीजेपी सरकार की पांच साल की उपलब्धियां गिनाई. मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार के जन उपयोगी कार्यों को देखते हुए जनता को बीजेपी को फिर विजयी बनाना चाहिए.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Uttarakhand : उत्तराखंड में इन 22 हजार से अधिक घरों पर चलेगा bulldozer, बिजली भी होगी गुल

doonprimenews

उत्तराखंड को मिला 12वां मुख्यमंत्री, धामी के हाथ में फिरसे कमान

doonprimenews

उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, सेकंड ईयर के MBBS छात्र ने Aims की छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या।

doonprimenews

Leave a Comment