Doon Prime News
uttarakhand

दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गर्भवती पत्नी को दिया तलाक, पति समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

नैनीताल जनपद के हल्द्वानी में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाली एक महिला ने पुलिस में तहरीर देकर बताया है कि वह गर्भवती है और उसके पति ने दहेज में बाइक नहीं मिलने पर तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया है. मामले में पुलिस ने पति सास-ससुर सहित 6 लोगों के खिलाफ तीन तलाक सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के लाइन नंबर 17 निवासी एक महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि 14 मई 2021 को ताज मस्जिद नई बस्ती निवासी अब्दुल कादिर से उसका निकाह हुआ था. परिवार वालों ने समर्थ अनुसार दहेज दिया लेकिन ससुराल वाले लगातार दहेज में बाइक की मांग करते रहे. पीड़िता ने बताया कि वह 8 महीने की गर्भवती है और बाइक नहीं दिए जाने पर ससुराल वाले गर्भपात का दबाव बना रहे हैं, जब गर्भपात नहीं कराया तो पति ने 23 फरवरी को तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया.

यह भी पढ़े – बेशकीमती भूमि पर कब्जा करने के लिए भू-माफिया दिखा रहे दबंगई,जानिए पुलिस की मिलीभगत पर DGP ने क्या कहा

पीड़िता ने बताया कि देवर उसके साथ छेड़खानी भी करता था, जबकि सास ससुर ने गाली गलौज करते हुए घर से बाहर निकाल दिया है. बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि पूरे मामले में पति सास-ससुर सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है, सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

 

 

Related posts

पौड़ी के दुगड्डा में सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की मौत, नैनीताल में भी 5 पर्यटक घायल

doonprimenews

उत्तराखंड- इस बड़े Bank में लगी भीषण आग

doonprimenews

Uttarakhand की बेटी का कमाल, कर दिखाया एवरेस्ट (Everest) फतह, ये है इनकी कहानी

doonprimenews

Leave a Comment