Doon Prime News
tech

Nothing Phone 1 Valentine Day के मौके पर मिल रहा काफी सस्ते में, कई सारे ऑफर के साथ।

Nothing Phone 1: हर किसी की खवाइश होती है कि Valentine Day के दिन कोई उसे एक ऐसा तोहफा दे जो बेहद खास हो और प्यारभरा हो. Nothing फोन 1 एक जबरदस्त स्मार्टफोन है. इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ बेहतरीन कैमरा सपोर्ट भी मिलेगा जो आपके आज के दिन को यादगार बना देगा.

Valentine Day के दिन इसके एक खास ऑफर भी चल रहा है जो आपको दो गुना फायदा देगा. इस फोन और ईयरफोन का डिज़ाइन काफी अनोखा है. यूनीक डिज़ाइन वाले Nothing फोन 1 और Nothing ईयर स्टिक को काफी कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है.

कंपनी Nothing फोन (1) के सभी स्टोरेज ऑप्शन पर छूट दे रही है. ऑफर के साथ इस फोन को Flipkart से खरीदा जा सकता है. पावर के लिए Nothing फोन (1) स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट के करता है.

Nothing Phone 1 की क्या है कीमत ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart पर ये स्मार्टफोन काफी सस्ते में मिल रहा है. इसकी असली कीमत 37,999 है. Valentine Day ऑफर में इस पर 28% का डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 26,999 रूपए हो जाती है. इसके साथ ही इसमें बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जिसके बाद ये कीमत और कम हो जाएगी.

स्मार्टफोन में 6.55 का फुल HD+ और फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 1200 nits की पीक ब्राइटनेस है. ये फोन ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आता है. Nothing फोन (1) में Snapdragon 778G+ SoC प्रोसेसर दिया गया है. फोन में डुअल 50MP कैमरा लेंस के साथ एक कैमरा लेंस है. इसका प्राइमरी लेंस Sony IMX766 सेंसर है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी उपल्ब्ध है.

Related posts

iPhone 15 Leaked Specs- लोगों के दिलों से नहीं उत्तरा अभी आईफोन 14 का बुखार, इतने में आईफोन 15 आया सामने

doonprimenews

बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए लांच हुई इलेक्ट्रॉनिक बाइक, जानिए कितनी होगी कीमत और क्या होंगे फीचर

doonprimenews

Bumper Discount: Samsung Galaxy M33 5G फोन मिल रहा है सिर्फ 4,429 रूपये मे।

doonprimenews

Leave a Comment