Doon Prime News
tech

Flipkart और Amazon पर भारत में ऑफिशियल लॉन्च होने से पहले ही सेल के लिए आया OnePlus का लेटेस्ट समार्ट

OnePlus

OnePlus Nord N20 SE को अब Flipkart और Amazon पर मिलना शुरू हो गया है. हालांकि, भारत में अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग नहीं की गई है इसके बावजूद इसकी सेल शुरू हो गई है. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्टेड इस फोन की कीमत और फीचर्स सामने आ गए हैं. Flipkart पर यह फोन 14979 रुपये का मिल रहा है. साथ ही इसे कई तरह के बैंक ऑफर के साथ उपलब्ध किया जा रहा हैं जो इसकी कीमत को काफी कम कर देता है .

Flipkart fedral बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीद करने पर 1500 रुपये तक की डिस्काउंट मिल रहा हैं. पीएनबी के क्रेडिट कार्ड पर यह छूट 1250 रुपये तक बढ़ जाती है. इसके अलावा Flipkart एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 5 % तक का कैशबैक भी मिल सकता है. आइए जानते इस फ़ोन के फीचर के बारे में

स्पेसिफिकेशंस व फीचर
OnePlus Nord N20 SE मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर लगा है. यह 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मेमोरी के साथ आता है. यह स्मार्टफोन 720×1612 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.56 इंच के एचडी + डिस्प्ले से लैस है. इसको दो कलर वेरिएंट में पेश किया जा रहा हैं. ब्लू ओएसिस और सेलेस्टियल ब्लैक. OnePlus Nord N20 SE एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ऑक्सीजनओएस 12 पर चलता है. आप इसकी स्टोरेज कैपिसिटी बढ़ा सकते हैं. इसके लिए फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी उपलब्ध कराया गया है.

कैमरा
अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस फ़ोन रीयर कैमरा 50 एमपी सेटअप किया गया है. Flipkart लिस्टिंग के मुताबिक , डिवाइस में 33W SuperVooc चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी दी गई है. दावा किया गया है कि यह तकनीक केवल 34 मिनट में फोन की बैटरी को 0 से 50% तक बढ़ा देती है. डिवाइस में एक सुपर पावर सेविंग मोड है जिसके साथ आप केवल 5% बैटरी पर 90 मिनट तक कॉल या 53 मिनट तक टेक्स्ट कर सकते हैं.

यह भी पढ़े – नौकरी पाने का एक सुनेहरा मौका BECIL के इन पदों पर निकली भर्ती , जाने कितने पदों के लिए आप कर सकते है आवेदन

OnePlus Pro 10 की कीमत घटाई
दूसरी ओर OnePlus ने भारत में 10 Pro की कीमत को कम कर दिया है. OnePlus 10 प्रो को दो वैरिएंट में पेश किया जाता है. एक में 8GB रैम के साथ 128GB ROM और दूसरे में 12GB RAM के साथ 256GB ROM मिलती है. इनकी कीमत क्रमशः 66,999 रुपये और 71,999 रुपये है. लेकिन अब इनकी कीमत में कटौती हुई है जिसके बाद ग्राहक इन स्मार्टफोन को क्रमश: 61,999 रुपये और 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं. ये फोन 2 कलर ऑप्शन वोल्कानिक ब्लैक और एमराल्ड फॉरेस्ट में आता है.

Related posts

Xiaomi 13 Pro अब भारत में जल्द होगा लॉन्च यहाँ जाने इसके स्पेसिफिकेशन

doonprimenews

Flipkart पर मिल रहा है iPhone 14 पर भारी डिस्काउंट , ये हाथ से जाने ना दे।

doonprimenews

Poco X5 5G की unboxingहुई शुरू, Poco का ये फ़ोन होने वाला है किफायती स्मार्टफोन

doonprimenews

Leave a Comment