Doon Prime News
tech

WhatsApp Update- अगर आप भी चाहते हैं अपनी चैटिंग का अंदाज बदलना, तो जरूर करें व्हाट्सएप के इस नए फीचर का इस्तेमाल

WhatsApp

WhatsApp समय-समय पर नए फीचर्स लाता है और यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाता है. WhatsApp ने इस साल कई बेहतरीन फीचर्स को पेश किया. अब WhatsApp धमाकेदार फीचर ला रहा है, जिससे चैटिंग करने का अंदाज बदल जाएगा. जानकर आप भी झूम उठेंगे. WABetaInfo की नई रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp ने iOS बीटा पर Video Call के लिए Picture-in-picture mode रोलआउट करना शुरू कर दिया है. जिन बीटा यूजर्स ने टेस्टफ्लाइट ऐप से IOS 22.24.0.79 अपडेट के लिए लेटेस्ट WhatsApp beta version इंस्टॉल किया है, उनके लिए यह फीचर उपलब्ध है.

कैसे काम करेगा ये नया फीचर

यह नया फीचर यूजर्स को WhatsApp पर Video Call करते समय बाकी ऐप्स का इस्तेमाल करने की अनुमति देता है. Video Call के दौरान जब आप कोई दूसरी ऐप खोलकर मल्टीटास्क करेंगे तो आपके अकाउंट के लिए कैपेसिटी इनेबल्ड होने पर Picture-in-Picture तुरंत शो होता दिखेगा. यूजर Video Call को टेम्पररी रूप से डिसेबल भी कर सकेत हैं. वो इसलिए क्योंकि इसमें Application Programming Interface का उपयोग शामिल है.

उम्मीद की जा रही है कि यह iOS 16.1 और बाद वाले में काम कर सकता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले दिनों में नई सुविधा और अधिक यूजर्स के लिए जारी की जाएगी.

इस बीच, पिछले हफ्ते Messaging Platform ने IOS पर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर रोलआउट करना शुरू किया था, जो यूजर्स को डेट के हिसाब से मैसेज सर्च करने की सुविधा देता है. फीचर यूजर्स को आसानी से चैट के अंदर एक निश्चित तिथि पर जाने की अनुमति देती है.

Related posts

भारत में लॉन्च किया गया samsung galaxy tab S 7 FE ,जानिए क्या है इसके फीचर्स और प्राइस

doonprimenews

बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए लांच हुई इलेक्ट्रॉनिक बाइक, जानिए कितनी होगी कीमत और क्या होंगे फीचर

doonprimenews

how to check vodafone balance : जानें वोडाफोन में बैलेंस कैसे चेक करें।

doonprimenews

Leave a Comment