Doon Prime News
tech

50 मेगापिक्सल का मेन कैमरे के साथ मिलेगा vivo y78+ जानिए इसके फीचर के बारे में

Vivo

इस Vivo Y78+ में आगे की तरफ एक अच्छा कैमरा है जिससे आप अपनी तस्वीरें ले सकते हैं और दोस्तों से बात कर सकते हैं। यह वास्तव में तेजी से इंटरनेट से जुड़ सकता है और ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे कनेक्ट करने के विभिन्न तरीके हैं। इसे सुरक्षित रखने के लिए आप अपने फिंगरप्रिंट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

नया फोन चीन में 26 अप्रैल से Vivo Y78+  नामक एक ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से बेचा जाएगा। इस फोन में एक बड़ी स्क्रीन है जो वास्तव में स्पष्ट तस्वीरें दिखाती है। हम अभी तक नहीं जानते हैं कि यह अन्य जगहों पर बेचा जाएगा या नहीं।

Vivo नाम की एक कंपनी ने Vivo Y78+  नाम से एक नया फोन बनाया। इसके अंदर वास्तव में तेज़ पुर्जे हैं और एक बड़ी बैटरी है जो तेज़ी से चार्ज होती है। अभी, यह केवल चीन में उपलब्ध है, लेकिन हम नहीं जानते कि यह अन्य देशों में आएगा या नहीं।

वीवो ने चीन में Y78+ नाम से एक नया फोन जारी किया है। यह तीन रंगों में आता है और इसकी स्टोरेज क्षमता के आधार पर इसकी अलग-अलग कीमतें हैं। फोन में बड़ी स्क्रीन है और यह अच्छी तस्वीरें लेता है। इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है और यह 5G और वाई-फाई का उपयोग कर इंटरनेट से कनेक्ट हो सकता है। वीवो ने पैड 2 नामक एक टैबलेट भी जारी किया, जिसमें एक बड़ी स्क्रीन और बहुत सारी मेमोरी है। यह वर्तमान में केवल चीन में उपलब्ध है।

Related posts

Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने कई बड़े बदलाव किए हैं, ठीक इसी बीच अब मस्क द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

doonprimenews

Google Search- भूलकर भी ना करें Google पर ये सब चीजें सर्च, जाना पड़ सकता है जेल

doonprimenews

Amazon Kickstarter डील ऑफर में मिल रही है,25 हज़ार से भी सस्ती 5 ब्रांडेड Smart LED TV।

doonprimenews

Leave a Comment