Doon Prime News
tech

घर को सिनेमा हॉल जैसा बना देगा ये Master Series का 86 इंच की MINI LED TV यहाँ जाने इसके फीचर के बारे में

Xiaomi

Master Series 86 इंच मिनी एलईडी टीवी अन्य टीवी से बेहतर है क्योंकि इसमें बेहतर हार्डवेयर और कलर क्वालिटी है। टीवी में 86 इंच की स्क्रीन है और इसे मिनी एलईडी तकनीक से बनाया गया है। यह तकनीक सामान्य एलईडी बैकलाइटिंग वाले टीवी की तुलना में टीवी की स्क्रीन गुणवत्ता बेहतर बनाती है। टीवी को 18 अप्रैल को Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi Mi Band 8 के साथ रिलीज़ किया जाएगा।

Xiaomi Master Series 86-इंच मिनी एलईडी टीवी Xiaomi की लोकप्रिय “Master ” श्रृंखला का एक नया टीवी है। टीवी में कई बदलाव किए गए हैं, जिनमें बेहतर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर शामिल हैं। हालाँकि, Xiaomi ने अभी तक टीवी के प्रदर्शन का खुलासा नहीं किया है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह दिखाता है कि टीवी कितना अच्छा है और यह कितना अच्छा प्रदर्शन करता है।

Xiaomi दो नए स्मार्टफोन जारी कर रहा है, Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi Mi Band 8। 13 Ultra में Leica ब्रांडिंग कैमरा है, और Mi Band 8 में एक गोली के आकार का डायल और AMOLED डिस्प्ले है। इसमें 24 घंटे हृदय गति की निगरानी, ​​ऑक्सीजन स्तर की निगरानी और कम SpO2 अलार्म भी है। Mi Band 8 का एक प्रो मॉडल भी है जिसमें इनबिल्ट जीपीएस है।

Related posts

अगर आप भी चाहते हैं 500 रूपए से कम के रिचार्ज प्लान तो यहां देखे लिस्ट, इसमें आपको मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग डाटा और बहुत कुछ।

doonprimenews

Samsung Galaxy M14 भारत में होगा लांच यहाँ जाने क्या हो सकते है इसके फीचर

doonprimenews

50 मेगापिक्सल का मेन कैमरे के साथ मिलेगा vivo y78+ जानिए इसके फीचर के बारे में

doonprimenews

Leave a Comment