Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, Flipkart से इसे आज ही खरीदें .

Samsung

अगर आप एक ऐसे फोन की तलाश में हैं जो सभी के बीच लोकप्रिय हो, तो आपको Samsung Galaxy Z Flip 3 के बारे में निश्चित रूप से विचार करना चाहिए। फिलहाल, आप Flipkart की वेबसाइट पर इस फोन पर शानदार छूट पा सकते हैं।

एक लाख रुपये की कीमत वाले इस फोन पर आपको कई हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। कारोबारी इस फोन का इस्तेमाल बिल गेट्स की तरह करते हैं। यह फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है।

अगस्त 2021 में भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद Samsung Galaxy Z Flip 3 5G फोन की कीमत में 47 % की कमी की गई है। फोन की एमआरपी अब 49,999 रुपये है, जो फोन की मूल कीमत 84,999 रुपये के बराबर है।

अगर आपका Flipkart या Axis बैंक में खाता है, तो आप Samsung Flip फोन की खरीदारी पर 5% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप अपने पुराने फोन में ट्रेड करते हैं तो आप अपने नए फोन पर 20,000 रुपये की छूट पा सकते हैं।

फोन को 3,096 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है, और आप इसके बदले पुराने या मौजूदा फोन को एक्सचेंज भी कर सकते हैं। बैंक ऑफर के बाद प्रभावी कीमत 46,999 रुपये हो जाएगी। यह फोन लॉन्च कीमत से 38 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G फोन में बहुत सारी विशेषताएं हैं जो तस्वीरें लेने और कॉल करने के लिए बहुत अच्छी हैं। इसमें एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 12MP का मुख्य और 12MP का सेकेंडरी कैमरा है। फ्रंट कैमरा सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए भी अच्छा है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। Samsung Galaxy Z Flip 3 5G में भी 3300mAh की बैटरी है।

Related posts

कम कीमत पर अब आप भी खरीद सकते है ये बेहतरीन स्मार्टफोन , यहाँ देखे लिस्ट

doonprimenews

iPhone 13 पर आया कमाल का ऑफर, मिल रहा है बहुत बड़ा डिस्काउंट, कीमत हो गई है बहुत कम

doonprimenews

Oppo यूजर्स के लिए अच्छी खबर, Oppo के 5G यूजर्स को मिला Android 13 ColorOS अपडेट, यहां देखे पूरी डिटेल्स।

doonprimenews

Leave a Comment