Doon Prime News
tech

बड़ी कंपनियों को टक्कर देने आ गया है Realme का स्मार्टफोन इसमें आपको 16 GB RAM और 1TB स्टोरेज भी मिलेगी

Realme

Realme जीटी नियो-सीरीज नामक एक नई स्मार्टफोन श्रृंखला पर काम कर रहा है। फोन में फास्ट चार्जिंग और अधिक स्टोरेज जैसी कई शक्तिशाली विशेषताएं होंगी। इनमें से एक मॉडल में 8GB या 12GB रैम होने की उम्मीद है।

हाल ही में एक लीक से पता चलता है कि Realme का आगामी Realme जीटी नियो-सीरीज़ स्मार्टफोन 8 जीबी या 12 जीबी रैम और 16 जीबी नए मानक के साथ आ सकता है। इससे अन्य स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी इसका अनुसरण करेंगी, क्योंकि हाइपर-प्रीमियम स्पेसिफिकेशन वाले फोन की कीमतें कम हो सकती हैं। टिपस्टर ने यह भी खुलासा किया है कि Realme का आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन 100W फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी पैक करेगा। जबकि पहले 100W चार्जिंग सिर्फ फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में ही मिलती थी। हालाँकि, Realme के जीटी नियो 5 एसई जैसे मिड-रेंज स्मार्टफोन अब इस तकनीक को शामिल कर सकते हैं।

कुछ फ़ोन कंपनियां निकट भविष्य में अपने मध्य-श्रेणी के फ़ोनों में उच्च गुणवत्ता वाले विनिर्देश पेश कर सकती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाई-एंड कंपोनेंट्स की लागत गिर रही है, जिससे फोन निर्माताओं के लिए पहले की तुलना में बेहतर प्रदर्शन वाले फोन बनाना आसान हो गया है। यह उन लोगों के लिए अच्छा होगा जो Realme स्मार्टफोन के साथ शुरुआत कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें अधिक भुगतान किए बिना बेहतर प्रदर्शन मिलेगा। जैसे-जैसे अधिक मध्य-श्रेणी के फोन में प्रीमियम सुविधाएँ होती हैं, फोन निर्माता नई, अधिक उन्नत तकनीक का उपयोग करना शुरू कर सकते हैं।

Related posts

Best Selling Smartphone: चीन में हाल ही में Redmi K60 Series स्मार्टफोन्स को किया गया लॉन्च, ये एक दमदार स्मार्टफोन सीरीज है

doonprimenews

WhatsApp Account Banned- व्हाट्सएप ने भारत के इतने अकाउंट किए बंद, भारत को दिया बहुत बड़ा झटका, जानिए क्या है कारण

doonprimenews

Oppo जल्द ला सकता है अपना Oppo Reno 10 सीरीज, इसके स्पेसिफिकेशन हुए लीक।

doonprimenews

Leave a Comment