Doon Prime News
tech

Realme Smartphone Launch- मात्र 15,000 के अंदर मिलेगा आपको धांसू कैमरे वाला फोन, Realme ने किया लॉन्च

भारत में शानदार Realme 10 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है और आप अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 15 January का इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि तभी से इस Smartphone की सेल शुरू होने जा रही है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के टॉप मॉडल की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है. ऐसे में ये आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा और आप स्टोरेज के और बजट के हिसाब से अपना पसंदीदा मॉडल खरीद सकते हैं.

Specification और Features

आपको बता दें कि इस Smartphone को दो वेरिएंट में उतारा गया है जिनमें पहला 4GB रैम और 64GB storage मॉडल ₹12999 में लॉन्च किया गया है जबकि इसका टॉप मॉडल 8GB RAM और 128GB storage के साथ मार्केट में उतारा गया है जिसकी कीमत ₹16999 है. ग्राहक अपनी पसंद का मॉडल चल सकते हैं और इसे घर ले जा सकते हैं. 15 January को इस Smartphone की सेल शुरू हो जाएगी और ग्राहक से Company की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही Flipkart से भी खरीद सकते हैं यहां तक कि Online Store से भी इन्हें खरीदा जा सकता है.

आपको बता दें कि इस Smartphone में ग्राहकों को हीलियो g99 गेमिंग प्रोसेसर दिया जाता है जो इतना दमदार है कि आपको एक Next Level Speed ऑफर करता है. इतना ही नहीं इस प्रोसेसर के साथ ग्राहकों को डिस्प्ले में 90 हर्ट्ज का super amoled display मिलता है. यह डिस्प्ले इतना स्मूद है कि आपको उसमें Next Level Experience हासिल होगा. अगर बात करें इस Smartphone की बैटरी की तो ग्राहकों के लिए इस Smartphone में 5000 mAh की बड़ी bettery ऑफर की गई है वही इसमें dynamic ram भी दी गई है जो 8GB+ 8GB की है. इसमें 200 % ultrabuon speaker भी ऑफर किए गए हैं.

Related posts

दुनिया का सबसे स्टाइलिश स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च डिजाइन, देख लोग हुए हैरान

doonprimenews

IAS टीना डाबी जिस Toyota Innova Crysta G को करती हैं इस्तेमाल, उसकी बुकिंग हुई बंद जाने क्या है कारण

doonprimenews

बड़ी खबर: Amazon Get freedom Sale अब हुई लाइव, जबरदस्त छूट पर मिल रहे हैं आपको यह Gaming Laptop।

doonprimenews

Leave a Comment