Doon Prime News
tech

Poco ने भारत में लॉन्च किया शानदार बजट स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स और कीमत।

Poco ने भारत में लॉन्च किया शानदार बजट स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स और कीमत।

 Poco ने भारत में अपनी M सीरीज का नया फ़ोन लॉन्च कर दिया है।यह फ़ोन Poco M series का नया सदस्य है। Poco M3 को आप  Redmi 9 Power का रिब्रांडेड वर्जन भी कह सकते हैं।.  इसमें यूनिक डिज़ाइन, फ़ास्ट स्टोरेज, स्टीरियो स्पीकर्स जैसे ख़ास फीचर्स उपलब्ध हैं। 

Poco M3 के कुछ खास features 

Poco M3 में 6.53 इंच का FHD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जो 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फ़ोन में आगे की तरफ Gorilla Glass 3 की सुरक्षा प्रदान की गयी है तो वहीँ फ़ोन की बैक Polycarbonate की बनी हुई है जिसमे लैदर फिनिश दी गयी है। वहीँ फिंगरप्रिंट स्कैनर दायीं साइड की तरफ दिया गया है।  

    बात प्रोसेसर की करे तो इसमें क्वालकॉम केqualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर और Adreno 610 GPU का प्रयोग किया गया है जो 11 nm टेक्नोलॉजी पर आधारित है। फ़ोन में 6000 mAh की बड़ी 2.0 बैटरी दी गयी है जिसे आप बॉक्स में दिए गए के 18 W के फ़ास्ट चार्जर से चार्ज कर सकते हैं। इतनी बड़ी बैटरी होने के बावजूद इसका वजन केवल 197 ग्राम है।  फ़ोन Poco Launcher के साथ आता है जो MiUi 12 और Android 10 पर आधारित है। 

Poco M3

Poco M3 में 48 mp का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है जो हाई क्वालिटी फोटोज और वीडियोस खींच सकता है, साथ ही फ़ोन में 2-2 mp के डेप्थ और मैक्रो सेंसर भी दिए गए हैं।बात करे सेल्फी कैमरे की तो सामने की तरफ notch स्टाइल में 8 mp का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

  फीचर्स की बात करे तो इसमें स्टीरियो स्पीकर्स, 3.5 mm ऑडियो जैक और IR Blaster मौजूद है। साथ ही यह Dual Volte, Dual VoWiFi और Dual Band WiFi को सपोर्ट करता है। 

यह भी पढ़ें- जानिए क्यों बजट के दिन Sensex में हुई 2000 points की बढ़त |

Poco M3 केवल दो स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ आता है :

6 GB Ram   + 64 GB UFS 2.1 स्टोरेज 6 GB Ram  + 128 GB UFS 2.2 स्टोरेज Poco M3 में आपको तीन कलर्स दिए गए हैं :

Poco YellowCool BluePower Blackकीमत : 6GB + 64GB वैरिएंट की कीमत  10999/ रुपये रखी गयी है वहीँ 6GB + 128GBवैरिएंट की कीमत  11999/ रुपये रखी गयी है।  

Poco M3 को आप  Flipkartसे खरीद सकते हैं। इसकी पहली सेल 9 फ़रवरी दोपहर  12 बजे है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कम दाम में आप भी खरीद सकते है 5G स्मार्टफोन, Flipkart पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

doonprimenews

15 मई को बंद हो जाएगा आपका Whatsapp,बचना है तो करना होगा यह काम।

doonprimenews

OnePlus Ace 2- वनप्लस ने लॉन्च किया काफी शानदार फोन, देखकर आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

Leave a Comment