Doon Prime News
tech

Oppo Find N2 Flip : जबरदस्त डिजाइन वाला फोल्डेबल फोन भारत में हुआ लॉन्च,यहाँ देखे इसके स्पेसिफिकेशंस .

Oppo

Oppo ने सोमवार को एक नए फोल्डेबल फोन की घोषणा की जिसका नाम Oppo Find N2 Flip है। इसमें 3.62 इंच के कवर डिस्प्ले के साथ 6.8 इंच की AMOLED स्क्रीन है। फोन में 50 MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 32 MPका सेंसर है। इसमें Mediatek Octa-Coreडाइमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। फोन में डुअल-सेल बैटरी भी है। Oppo Find N2 Flip की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशंस को अभी भी अंतिम रूप दिया जा रहा है, लेकिन जब हम और जानेंगे तो हम आपको अपडेट करेंगे।

Oppo Find N2 Flip नाम से एक नया फोन पेश कर रहा है। इसका सिंगल स्टोरेज वेरिएंट है जिसकी कीमत 89,999 रुपये है। फोन दो रंगों में आता है, एस्ट्रल ब्लैक और मूनलाइट पर्पल। आप इसे Flipkart, Oppo स्टोर्स और अन्य रिटेलर्स से खरीद सकते हैं।

Oppo Find N2 Flip फोन में भारतीय-विशिष्ट सुविधाओं के अपवाद के साथ वैश्विक संस्करण के समान विशेषताएं हैं। इसमें 6.8 इंच का Full-HD+ AMOLEDडिस्प्ले, 120 Hz एडाप्टिव रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस है। इसकी पिक्सल डेनसिटी 403ppi और टच सैंपलिंग रेट 240Hz है। फोन Android13 आधारित ColorOS 13.0 चला रहा है। इसमें 50-MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर और 8-MP अल्ट्रा-वाइड Sony IMX355 सेकेंडरी कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32 Mp का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है।

Oppo Find N2 Flip में 4000mAH की बैटरी है और इसे सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट से चार्ज किया जा सकता है। सुरक्षा के लिए और चेहरे को अनलॉक करने के लिए इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Oppo Find N2 Flip इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए 5G नेटवर्क का इस्तेमाल करता है। 4G का उपयोग कुछ बुनियादी कार्यों जैसे टेक्स्टिंग और कॉलिंग के लिए भी किया जाता है।

Related posts

Amazon पर चल रही धमाकेदार सेल , यहां आप भी पा सकते हैं लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन वो भी काफ़ी सस्ते में

doonprimenews

Reliance Jio ने पेश किए अपने 500 रूपए से भी कम कीमत के रिचार्ज प्लान।

doonprimenews

Best Motorola Smartphone- Motorola बहुत जल्द शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन करने वाला है लॉन्च, तगड़ी बैटरी और शानदार फीचर के साथ है उपलब्ध

doonprimenews

Leave a Comment