Doon Prime News
entertainment

जल्द ही वापस आ रहा है The Kapil Sharma Show, यहां देखिए कास्टिंग से जुड़ी कुछ खास जानकारी।

Kapil

यह तो सभी जानते हैं Kapil Sharma show आज हर घर में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला Comedy show की लिस्ट में आता है। जब से यह शो बंद हुआ है तब से कई फैंस द कपिल शर्मा शो को बहुत याद कर रहे हैं। लोग चाहते हैं कि Kapil Sharma Show जल्द ही आन एयर हो जाए। हालांकि ऐसे दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ी और अच्छी खबर आई है। जिसे सुनने के बाद दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान वापस लौटने वाली है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि द कपिल शर्मा शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है। मुकेश छाबरा कास्टिंग कंपनी ने Instagram post Share की है और उन्होंने एक कास्टिंग कॉल डाली है।

वहीं, Show के कई नए चेहरे नजर आने वाले है। बता दें कि इस पोस्ट पर कई लोगों ने कहा किए वे सुनील ग्रोवर को डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में वापस देखना पसंद करेंगे। आपको बता दें कि साल 2017 में सुनील ग्रोवर और Kapil Sharma का झगड़ा हो गया था। इसके बाद सुनील ने Show को छोड़ दिया था। इसी के साथ सोशल मीडिया पर Kapil Sharma की तस्वीर के साथ एक नोट लिखा गया है।

आपको बता दें कि जिसमें लिखा किए भारतीय टीम टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय Show Kapil Sharma  का एक और नया सीजन लेकर आ रहा है और परिवार में नए सदस्यों को जोड़ा जा रहा है। अगर आपको लगता है कि कॉमेडी इंडस्ट्री आपकी कॉलिंग है तो मेल करें आपकी प्रोफाइल। इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है। जिसमे कास्टिंग से जुड़ी जानकारी दी गई हैं। इस पोस्ट पर कई लोग सुनील ग्रोवर की वापसी की मांग कर रहे है। हालांकि लोगों की यह मांग पूरी होती है या नहीं या आने वाले वक्त में पता चल जाएगा।

Related posts

Mouni Roy ने भीख मांग रही महिला के साथ किया कुछ ऐसा , देखते ही दिल हार जाएंगे आप

doonprimenews

मृणाल ठाकुर ने इस खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट खिलाडी,जल्द जर्सी मूवी में दिखने वाली है मृणाल

doonprimenews

Bollywood के बादशाह Shah Rukh Khan कि फिल्म ‘जवान’ का आज फर्स्ट लुक हुआ रिलीज ।

doonprimenews

Leave a Comment