Doon Prime News
tech

यहाँ जाने 9510mAh बैटरी वाले OnePlus pad की कीमत और फीचर के बारे में

OnePlus

OnePlus ने अपने क्लाउड 11 इवेंट में OnePlus पैड की घोषणा की, और भारतीय उपयोगकर्ता इसके बिक्री पर जाने का इंतजार कर रहे हैं। इवेंट में, कंपनी ने OnePlus 11 5G और OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कीमतों का खुलासा किया, लेकिन नए टैबलेट की कीमत या बिक्री की तारीख का खुलासा नहीं किया। एक जाने-माने टिप्सटर ने हमें बताया है कि टैब की कीमत 249 डॉलर होगी।

ट्विटर पर मुकुल शर्मा उर्फ ​​”स्टफ लिस्टिंग्स” ने घोषणा की है कि आप OnePlus पैड को सिर्फ चालीस हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। यह टैबलेट स्लिम मेटल बॉडी, हाई-रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ एक मध्य-मूल्य विकल्प है।

कुछ अन्य लोगों ने कहा है कि OnePlus पैड 28 से 30 अप्रैल के बीच खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। उनका कहना है कि ऑफर के बाद इसकी कीमत लगभग 239 डॉलर होगी।

OnePlus पैड में उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और तेज़ ताज़ा दर है। टैबलेट मीडियाटेक एसओसी द्वारा संचालित है और विभिन्न भंडारण आकारों में आता है। यह Android के नवीनतम संस्करण पर चलता है।

OnePlus के बैक में 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। प्राइमरी कैमरा 30fps पर 4K वीडियो कैप्चर कर सकता है। टैबलेट डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस दोनों को सपोर्ट करता है और ऑडियो के लिए क्वाड-स्पीकर सेटअप प्रदान करता है। 9,510mAh की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

OnePlus टैबलेट मेटल बॉडी वाला पतला और हल्का टैबलेट है। यह अन्य मिड-रेंज टैबलेट की तुलना में कम कीमत पर उपलब्ध है।

Related posts

Samsung जल्द हि ला रहा है कम कीमत के साथ धाकड़ 5G Smartphone , देखिए इसके शानदार फीचर्स।

doonprimenews

OnePlus 11 5G जल्द ही लॉन्च करने वाला है अपना न्यू एडीशन जो 29 मार्च को इस नए फीचर्स के साथ लाया जाएगा।

doonprimenews

Tecno Spark Go 2023 ने भारत में एंट्री कर ली है, इसकी कीमत 7000 से भी कम होगी।

doonprimenews

Leave a Comment