Doon Prime News
tech

Flipkart Big Billion Day Sale में Samsung Galaxy S22 Plus पर मिल रही है आपको भारी छूट, जल्दी करें।

Flipkart

यह तो सभी जानते हैं कि Flipkart 23 सितंबर को अपनी वार्षिक बिग बिलियन डेज़ सेल Big Billion Day Sale की मेजबानी करने के लिए तैयार है. बस अब 6 दिन और है सेल शुरु होने के लिए. ई-कॉमर्स दिग्गज Flipkart ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी कुछ सबसे बड़ी छूट का खुलासा करना शुरू कर दिया है. सैमसंग अपने प्रीमियम गैलेक्सी Smartphone की फ्लैगशिप रेंज पर बड़ा छूट प्रदान कर रहा है. बता दें कि Flipkart Big Billion Days सेल 30 सितंबर तक चलेगी.

Samsung Galaxy S22 Plus उन Product में से एक है, जिन पर Flipkart Big Billion Day Sale के दौरान छूट दी जाएगी. सैमसंग का प्रीमियम गैलेक्सी Smartphone देश में 42,000 रुपये की भारी छूट के साथ उपलब्ध होगा. Samsung Galaxy S22+ 59,999 की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

Samsung Galaxy S22 Plus : डिस्प्ले
बताया गया है कि Samsung Galaxy S22 Plus में 48-120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का Full-HD+ डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है. हुड के तहत, Smartphone क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित है, इसके साथ ही इसमें 8 जीबी रैम दिया गया है.

Samsung Galaxy S22 Plus: कैमरा
बता दें कि Samsung के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल किया गया है. जिसमें f / 1.8 वाइड-एंगल लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शामिल है. फ्रंट में, यूजर्स को सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

Samsung Galaxy S22 Plus: बैटरी
इसी के साथ Galaxy S22 प्लस में 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो 45W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है. गैलेक्सी S22 प्लस पर कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.2, GPS / A-GPS और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं. Flipkart से इस स्मार्टफोन को खरीदते समय आप को कुछ बैंक कार्ड और मोबाइल एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है.

आपको बता दें कि Flipkart Big Billion Days Sale शुरू होने से पहले ही Flipkart पर कई रोमांचक ऑफर्स दिए जा रहे हैं. मिड-रेंज फोन से लेकर प्रीमियम ब्रांड के स्मार्टफोन तक पर भारी छूट दिया जा रहा है. आप अपनी पसंद के स्मार्टफोन सस्ते में खरीद सकते

Related posts

Samsung लाया है एक नया फ़ोन Samsung Galaxy F54 5G सामने आये कुछ नए फीचर

doonprimenews

Oppo के इस फोन पर चल रहा है धमाकेदार ऑफर, जिससे आप Oppo के फोन सिर्फ 999 मे खरीद सकते है।

doonprimenews

WhatsApp users Beware- आपको हैरान कर देगी यह खबर, कहां जा रहा करीब 50 करोड़ यूजर्स के वॉट्सएप फोन नंबर हुए चोरी,

doonprimenews

Leave a Comment