Doon Prime News
tech

Apple Store- एप्पल स्टोर में घुसे चोर, लाखों रुपए की हुई चोरी

Apple के प्रोडक्ट्स काफी महंगे आते हैं. UAS के ओहियो के Apple Store में सुबह चोर घुस गए. उन्होंने 100,000 डॉलर (80 lakh रुपये) से अधिक मूल्य के Apple Products की चोरी की है. यह घटना 23 January को ओहियो के बेवरक्रीक में हुई थी. सुबह करीब 5.40 पर Cedar Park Drive में Apple store में 3 चोर घुसने की सूचना मिली. चोर दुकान के display और Store room से सामना उड़ा ले गए.

करीब 80 lakh रुपये के सामान लूटकर चोर एक maroon ford focus car से भाग निकले थे. बेवरक्रिक Police Department बताया गया है कि चोर करीब 100,000 डॉलर के Apple Products को ले गए.

Police कर रही चोरों की तलाश

Police ने तुरंत स्टोर के कर्मचारियों से चोरी हुए डिवाइस के लिए tracking और अलर्ट सुविधाओं को एक्टिव करने का आदेश दिया है. इसका पुलिस को बहुत फायदा मिला और Police को ट्रोटवुड में फेंके गए अधिकांश सामानों को बरामद करने में मदद मिली.

खबर आते ही Police Active हो गई है. लेकिन अभी तक कई गिरफ्तारी नहीं हुई है. Police अभी संदिग्धों की तलाश में है और वो लोगों से भी जनकारी ले रही है. बेवरक्रीक में Apple store सेवाओं और सामानों की एक सीरीज के लिए one-stop shop है. ऐसा पहली बार Apple store में नहीं हुआ है. इससे पहले भी कई Apple stores को लूटा जा चुका है.

Related posts

Apple का iPhone 14 अब लॉन्च होगा येलो के कलर वैरिएंट में।

doonprimenews

iPhone 14 Pro Max- मात्र 15,000 में ग्राहक ले जा रहे हैं आईफोन प्रो मैक्स, जल्द खरीदें स्टॉक की नहीं है कमी

doonprimenews

Safety Rating में में फेल रही Honda की यह कार, मिले सिर्फ इतने स्टार

doonprimenews

Leave a Comment