Doon Prime News
tech

Airtel Plan- एयरटेल का यह पोस्टपेड प्लान आपको दे रहा सब कुछ फ्री, जानिए कौन सा है यह प्लान

अगर आप Airtel Postpaid Users हैं और आप अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी चाहते हैं तो आज हम आपके लिए बेहद ही दमदार प्लान लेकर आए हैं जो आपको काफी तगड़े बेनिफिट्स ऑफर करेगा. ये ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसमें जरूरतों के साथ यूजर्स के मनोरंजन का भी ध्यान रखा गया है. ऐसे में आज हम आपको इस प्लान की डीटेल्स और इसकी कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है यह प्लान

जिस प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं वहां एक Postpaid Plan है और इस Postpaid Plan की कीमत ₹999 है. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि आप इस प्लान में अपने अलावा 3 Family members को शामिल कर सकते हैं. इसका मतलब यह हुआ की इस प्लान में जितने भी बेनिफिट्स मिलेंगे उसे आपके अलावा तीन और लोग मिलकर इस्तेमाल कर पाएंगे. ऐसे में आप के प्लान के पूरे पैसे वसूल हो जाएंगे साथ ही इसमें मिलने वाला डाटा भी आसानी से खर्च हो जाएगा. अगर आपको इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं है तो चलिए हम आपको इसके बारे में बता देते हैं.

सबसे पहले अगर फायदों की बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 100 GB data मिलता है. यह डाटा 1 महीने के लिए होता है ऐसे में तीन चार लोग मिलकर अगर इसे खर्च करते हैं तो यह महीने के आखिर तक खत्म हो जाएगा. इसके अलावा प्लान में 100 s.m.s. हर रोज दिए जाते हैं. प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं क्योंकि इस प्लान में लोकल और STD Unlimited Roaming Calls मिलती है ऐसे में आप देश भर में कहीं पर भी Call मिला सकते हैं और Free में बातें कर सकते हैं. आखिर में यह प्लान आपको Free OTT बेनिफिट्स भी देता है जिनमें आपको Amazon Prime Video के साथ ही Disney Plus Hotstar कभी सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Related posts

Oppo ने लॉन्च किया एक और नया टेबलेट Oppo Pad 2, यहां देखे इसके फीचर्स।

doonprimenews

दिसंबर में कई कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है, यहां देखे लिस्ट।

doonprimenews

Vivo जल्द ही अपनी Y सीरीज को भारत में करेगा लॉन्च, यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

Leave a Comment