Doon Prime News
sports

Video : जख्मी शेर की दहाड़, दर्द के बावजूद रोहित शर्मा ने जड़े 5 छक्के,देखिए वीडियो

ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के लिए हीरो बनकर साबित हुए रोहित शर्मा। दरअसल बांग्लादेश की बैटिंग के दौरान कैच लेते वक्त उनके बाएं अंगूठे और तर्जनी उंगली के बीच चोट लगने के कारण रोहित शर्मा फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं आए। उनकी अब्सेंस में विराट कोहली ओपनिंग के लिए आए जिसके बाद यूं लगा कि अब शायद रोहित शर्मा बैटिंग के लिए मैदान पर ना उतरे।

रन चेंज के दौरान भारतीय टीम की हालत काफी खराब थी। 7 विकेट गंवाने के बाद रोहित शर्मा अपने दर्द को बुलाकर अपनी टीम को जिताने के लिए फिर मैदान पर आए। शुरुआत में तो उन्होंने काफी संभलकर खेला लेकिन उसके बाद जमकर चौके छक्के लगाए।

रोहित शर्मा दर्द से कराह रहे थे लेकिन, बांग्लादेशी गेंदबाजों की धुनाई करने में वो तनिक भी नहीं हिचकिचाए। आलम ये था कि एक पल के लिए ऐसा लगा कि रोहित शर्मा टीम इंडिया को इस मुकाबले में जीत दिला देंगे। टीम इंडिया को लास्ट बॉल पर इस मैच को जीतने के लिए छक्के की दरकार थी लेकिन लास्ट बॉल पर रोहित शर्मा से हिट नहीं लगी।

इसके बावजूद रोहित शर्मा ने जिस तरह से खेला वो समझ के परे था। रोहित शर्मा ने दर्द से तड़पने के बावजूद 28 गेंदों पर 5 छक्के और 3 चौके की मदद से 51 रन बनाए। रोहित शर्मा टीम इंडिया को इस मुकाबले को तो नहीं जीता सके लेकिन, उन्होंने दिल जीत लिया। टीम इंडिया इस मुकाबले को 5 रनों से हार गई लेकिन, रोहित शर्मा के इस जज्बे को लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

Related posts

दृष्टिबाधितों के लिए आयोजित तीसरे टी -20क्रिकेट विश्वकप में भारत ने बांग्लादेश को हराया,लगातार तीन मैच जीता भारत

doonprimenews

दिनेश कार्तिक ने रोहित -कोहली को छोड़ इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का सबसे अहम खिलाड़ी कहा -अगर वह फॉर्म में हैं, तो वह एक साथ निभा सकते हैं कई भूमिका

doonprimenews

ASIACUP 2022: IND VS PAK मुकाबले में जानिए क्यों काली पट्टी बांधकर खेलें पकिस्तान के खिलाडी।

doonprimenews

Leave a Comment