Doon Prime News
sports

ऋषभ पंत ने सड़क हादसे के दौरान मदद करने वालों का किया शुक्रिया अदा साथ ही जान बचाने वाले दो युवकों की तस्वीर कर लिखा -धन्यवाद। मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा।”

खबर खेल जगत के दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से सम्बंधित है। ऋषभ सड़क हादसे के बाद पैर की सर्जरी करा चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनकी सर्जरी सफल रही है और क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी का सफर भी शुरू हो गया। इसके बाद पंत ने सड़क हादसे के बाद उनकी मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। पंत ने अलग पोस्ट में यह भी बताया कि हादसे के बाद किन दो युवकों ने उनकी मदद की थी।


पंत ने दोनों युवकों की फोटो शेयर कर उनका आभार जताया। पंत ने कहा कि वह हमेशा इन दोनों युवकों के ऋणी रहेंगे।


जी हाँ,हादसे के बाद पंत की जान बचाने वाले और उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले रजत कुमार और निशु कुमार के लिए पंत ने अलग ट्वीट कर दोनों का आभार जताया। पंत ने लिखा “मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर सका, लेकिन मुझे इन दो नायकों का शुक्रिया जरूर अदा करना चाहिए, जिन्होंने हादसे के दौरान मेरी मदद की और यह सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचूं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा।”


आपको बता दें की ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट होने के बाद दो युवक रजत और निशु ऋषभ पंत को बचाने सबसे पहले आए थे। इन दोनों ने ही पंत का सामान समेटा था और उन्हें अस्पताल पहुंचने में मदद की थी। इसके बाद इन दोनों ने पुलिस को चार हजार रुपये दिए थे, जो हादसे के समय खो गए थे। पंत की हालत खतरे से बाहर आने के बाद ये दोनों उनसे मिलने अस्पताल भी पहुंचे थे। रजत और निशु उत्तरप्रदेश के मुजफ्फर नगर के पुरकाजी के रहने वाले हैं।


दरअसल,हादसे के बारे में बात करते हुए इन दोनों ने बताया था कि वे उस दिन सुबह काम पर जा रहे थे। तभी तेज धमाके के साथ एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कार में आग लग गई। उन्होंने बताया कि वे दौड़ कर पहुंचे तो कार सवार युवक सड़क पर दर्द से कराह रहा था। उन्होंने तत्काल घायल ऋषभ पंत को अपनी चादर ओढ़ाई और उनके सिर पर कपड़ा बांधा। ताकि, माथे पर लगी चोट से खून का रिसाव न हो।

यह भी पढ़े -*52पारियों से रोहित शर्मा ने नहीं लगाया कोई शतक,अब गौतम गंभीर बोले -जिस तरह कोहली के साथ आए थे पेश अब वैसे ही रोहित के साथ बरतनी होगी सख्ती*


वहीं इसी बीच हरियाणा रोडवेज की बस आ गई। चालक-परिचालक ने तत्काल इसकी जानकारी 108 एंबुलेंस और पुलिस को दी। इस समय तक उन्हें पता भी नहीं था कि घायल व्यक्ति ऋषभ पंत हैं। पंत को एंबुलेंस में बैठाने के बाद ये दोनों अपने काम पर चले गए थे।

Related posts

India vs Australia:भारत की जीत पर गूगल के सीईओ ने भी किया ट्वीट, जानिए क्या बोले सुंदर पिचाई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

doonprimenews

बल्लेबाज ने घुमाया बैट और दे मारा कीपर के सिर पर, जमीन पर गिरकर तड़पता दिखा बल्लेबाज, देखिए वीडियो

doonprimenews

दिनेश कार्तिक के साथ हुआ कुछ ऐसा की उड़ गए होश, आसमान को ओर देखकर डर गए थे दिनेश कार्तिक,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment