Doon Prime News
sports

बल्लेबाज ने घुमाया बैट और दे मारा कीपर के सिर पर, जमीन पर गिरकर तड़पता दिखा बल्लेबाज, देखिए वीडियो

बल्लेबाज

क्रिकेट के मैदान में कई बार कुछ ऐसे वाक्ये देखने को मिलते हैं, जो बेहद खतरनाक और दर्दनाक होते हैं। जिनमें कई बार खिलाड़ियों का एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने का इरादा नहीं होता, लेकिन संयोगवश ये हो जाता है और ऐसा ही बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में भी देखने को मिला।

दरअसल आजकल श्रीलंका की टीम बांग्लादेश दौरे पर है, यहां चटगांव में दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच चल रहा है। इस टेस्ट मैच के दौरान जब मैच का 24वा ओवर चल रहा था और के मेंडिस बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्हें नईम हसन गेंदबाजी कर रहे थे। हसन की तीसरी को मेंडेस पुल करने की कोशिश करते हैं, जहां उनका बल्ला गेंद पर तो नहीं लगता लेकिन स्टम्स के करीब लगे विकेट कीपर के सर पर जरूर जा लग जाता है, देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति और ये बीवी बच्चे छोड़ गए है एंड्रयू साइमंड्स, बच्चों से करते थे बहुत प्यार

जैसे ही के मैंडिस का बैट बांग्लादेश के विकेटकीपर लिटन दास के सर पर लगता है, वह जमीन पर गिर पड़ते हैं और दर्द से कराहते दिखते हैं। हालांकि राहत की बात यह रही कि लिटन दास ने हेलमेट पहना हुआ था और उन्हें ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई।

Related posts

ICC Award 2022:ऑस्ट्रेलिया की मैक्ग्रा को सर्वश्रेष्ठ महिला टी20 क्रिकेटर तो वहीं भारत के स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार को सर्वश्रेष्ठ पुरुष टी20 क्रिकेटर का मिला अवार्ड

doonprimenews

बेबी एबी डिविलियर्स का डेब्यू मैच में कमाल, डिविलियर्स की ही तरह मारा बड़ा छक्का,देखिए वीडियो

doonprimenews

IND vs NZ 2nd ODI :भारत ने आठ विकेट से जीता दूसरा मुकाबला,2-0से सीरीज में की अजेय बढ़त हासिल

doonprimenews

Leave a Comment