Doon Prime News
sports

धोनी के बालों के मुरीद हुए थे परवेज मुशर्रफ, पूछा था सौरव गांगुली से की,इसे कहाँ से लाए हो? मिला था झट से ये जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ का 79 की उम्र में निधन हो गया । उन्होंने दुबई में अंतिम सांस ली। राजनीति की दुनिया में मशहूर रहे मुशर्रफ क्रिकेट के दीवाने थे। उनके कार्यकाल में टीम इंडिया 2003-04 में पाकिस्तान के दौरे पर गई थी। तब पांच वनडे और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज आयोजित हुई थी। भारतीय क्रिकेट टीम 1997-98 के बाद पाकिस्तान दौरे पर गई थी।


जी हाँ,2003-04 दौरे के बाद 2005-06 में भारतीय टीम पाकिस्तान गई थी। उस बार भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी भी थे। धोनी पहली बार पाकिस्तान गए थे। रांची जैसे छोटे शहर से अपने हुनर के दम पर निकला लड़का एक दिन क्रिकेट का सबसे बड़ा आइकन बन जाएगा, किसी ने भी नहीं सोचा होगा। शायद खुद धोनी ने भी। धोनी के खेलने के तरीके ने कितने लोगों को प्रेरित किया और उनके हेयर स्टाइल की तो दुनिया दीवानी है।


आपको बता दें की लंबे बालों से लेकर छोटे बालों तक धोनी कई अंदाज में दिखते रहे हैं। माही का अपनाया लुक हमेशा चर्चा में रहा, खुद पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ युवा धोनी के जुल्फों के दीवाने हो गए थे। धोनी जब अपने शुरुआती दिनों में लंबे छक्के लगाते, तो हेलमेट से बाहर लटकते उनके बाल अलग ही रंग में हवा में इतराते थे।


दरअसल,बात साल 2006 की है, जब भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई थी। लाहौर में खेले गए मुकाबले में धोनी ने ताबड़तोड़ 46 गेंदों में 72 रन बना दिए थे। माही ने भारतीय टीम को शानदार जीत दिलाई थी। मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में पहुंचे पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशरर्फ ने धोनी के बालों की तारीफ करते हुए कहा था कि मैंने मैदान में कई प्लेकार्ड लगे हुए देखें, जिसमें धोनी को हेयर कट की सलाह दी जा रही है, लेकिन धोनी आप मेरी राय मानों तो आपको अपने बाल नहीं कटवाने चाहिए, इसमे आप बेहद अच्छे दिखते हैं।

यह भी पढ़े –*LED TV Deals- अमेजॉन पर स्मार्ट एलइडी टीवी को लेकर मची लूट, सिर्फ 7499 मिल रहा है स्मार्ट एलईडी टीवी*


वहीं परवेज मुशर्रफ का क्रिकेट प्रेम वैसे भी किसी से छिपा नहीं। ऐसे में मुशर्रफ धोनी का जिक्र करते हुए भारतीय कप्तान सौरव गांगुली से पूछ ही बैठे थे कि, ‘इसे कहां से लाएं हो?’ हाजिरजवाब गांगुली ने भी बिना देर लगाते तपाक से कहा था, ‘वाघा बॉर्डर के पास घूम रहा था, वहीं से अंदर खींच लिया।’

Related posts

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच एशिया कप में होने वाले मुकाबले को लेकर सौरव गांगुली ने कहा -“भारत -पाकिस्तान का मुकाबला सिर्फ एक…………..”

doonprimenews

दिनेश कार्तिक जीते है आलीशान जिंदगी, इतने करोड़ की संपत्ति और कारों के है मालिक

doonprimenews

आज कोलकाता की टीम से इस ऑलराउंडर ने किया डेब्यू, ताबड़तोड़ छक्कों के लिए जाना जाता है ये खिलाड़ी

doonprimenews

Leave a Comment