Doon Prime News
tech

LED TV Deals- अमेजॉन पर स्मार्ट एलइडी टीवी को लेकर मची लूट, सिर्फ 7499 मिल रहा है स्मार्ट एलईडी टीवी

फ्रेमलेस LED TV मार्केट का नया ट्रेंड बन गए हैं जिन्हें बेजल लेस Smart एलईडी टीवी भी कहते हैं क्योंकि चाहे यह 32 इंच के हो या फिर 42 inch के, अगर यह बेजल लेस है तो इन पर फिल्में देखने म्यूजिक वीडियो देखने या फिर गेम खेलने में एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस बनता है और तकरीबन पूरा डिस्प्ले कवर होता है. ऐसा ही Smart LED TV आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जो अमेजन पर उपलब्ध है और मार्केट में गदर मचा रहा है.

कौन सा है LED TV

जिस LED TV की हम बात कर रहे हैं उसका नाम स्काईवॉल 32 inch एचडी रेडी Smart LED TV है. हमें लगता है कि यह इस वेबसाइट पर उपलब्ध सबसे सस्ता 32 inch का एलईडी टीवी है जिसे 3.5 स्टार रेटिंग मिली हुई है. यह Smart LED TV सिर्फ ₹358 की No Cost EMI पर भी उपलब्ध है.

आपको बता दें इस Smart LED TV की कीमत ₹10000 से भी कम है और ग्राहक इसे ₹7499 खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. या मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता एलईडी टीवी है. Frameless LED TV होने के बावजूद भी इसकी कीमत में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ है और यही वजह है कि Company इस की जमकर बिक्री कर रही है. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹19125 है लेकिन इस पर 61 % का धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹7499 रह जाती है. इस एलईडी टीवी में आपको काफी सारी खासियत देखने को मिलेंगे जिनमें 30 वाट के धुआंधार स्पीकर्स के साथ 1GB RAM और 8GB storage, WiFi Connectivity, Quad Core Processor शामिल है.

Related posts

दिसंबर में कई कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है, यहां देखे लिस्ट।

doonprimenews

Lava ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता और शानदार स्मार्टफोन, यहां जाने इसकी कीमत से लेकर सब कुछ।

doonprimenews

दमदार बैटरी और धमाकेदार डिजाइन के साथ पेश होगा iPhone 15।

doonprimenews

Leave a Comment