Doon Prime News
business

Flipkart की अपकमिंग सेल मे होगी ऑफर्स की बारिश,75% तक की मिलेंगी भारी छूट

flipkart

Flipkart ने स्वतंत्रता दिवस से पहले बिग सेविंग डेज से इवेंट की घोषणा की है। इस सेल इवेंट की शुरुआत 6 अगस्त से होगी और ये सेल 10 अगस्त तक रहेंगी। इससे पहले अमित एमेजॉन की ओर से ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की जानकारी दी गई थी। एमेजॉन की भी सेल 6 अगस्त से शुरू होगी और दोनों ही प्लेटफार्म इलेक्ट्रॉनिक्स पर भारी डिस्काउंट देने का वादा कर रहे हैं।


सेल इवेंट के दौरान Flipkart पर ICICI और कोटक बैंक कार्ड्स पर 10% तक इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा Flipkart लिस्टिंग के मुताबिक टीवी, मॉडल्स और अप्लायंस इस पर ग्राहकों को 75% तक डिस्काउंट दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा ग्राहक samsung,realme,xaiomi जैसे कंपनी के टीवी मॉडल्स पर देख पाएंगे।


बिजली जाने के बाद भी रहेगा घर में wifi का कनेक्शन, बस ₹999 का ये गैजेट।

इसी तरह ग्राहकों को ऐसी मॉडल पर 55% तक की छूट और माइक्रोवेव एस पर 45% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह जो लोग एक नई स्मार्टवाच खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो उन्हें भी इस सेल में 10-70 प्रतिशत तक छूट मिल जाएगी। इसके अलावा ग्राहकों को apple, और motorola जैसी कंपनियों के पॉपुलर फोन्स पर भी डिस्काउंट मिलेगा।
हर बार की तरह इस बार भी Flipkart की बिग सेविंग डे सेल में 12:00 बजे ,तो 8:00 बजे और 4:00 बजे को क्रेजी डील्स का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में रश ओवर सेक्शन में 2:00 बजे। बड़े डिस्काउंट भी दिए जाएंगे। हालांकि ई कॉमर्स कंपनी ने अलग अलग प्रोडक्ट्स पर अभी भी डील्स और प्रोडक्ट्स की जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़े- टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में शमी को इस बार नहीं मिलेगा टीम में खेलने का मौका


अब 18,000 से भी कम में आएगा samsung का ये दमदार फीचर वाला 5G स्मार्टफोन?
इस तरह एमेजॉन की अब कमिंग ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 10 अगस्त तक जारी रहेंगी। यहाँ भी ढेरों स्मार्टफोन्स और बाकी गैजेट्स पर डील्स और डिस्काउंट आपको देखने को मिलेंगे।

Related posts

क्या चीन के आए बुरे दिन ? चीन गुजर रहा आर्थिक मंदी से । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

7th Pay Commission- अब DA के बाद केंद्रीय कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले, सरकार द्वारा बढ़ा दिया गया केंद्रीय कर्मचारियों का ट्रैवल अलाउंस

doonprimenews

Voter ID Card Check Online- अगर अभी तक नहीं किया है Voter ID और Aadhaar Card से जुड़ा ये काम तो फटाफट निपटा लें, वरना हो सकती है काफी दिक्कत

doonprimenews

Leave a Comment