Doon Prime News
National

NEET MDS 2021: नीट एमडीएस काउंसिलिंग के लिए अगस्त से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

NEET MDS 2021: नीट एमडीएस काउंसिलिंग के लिए  अगस्त से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

Medical Counselling Committee ने नीट एमडीएस पाठ्यक्रम के लिए (NEET MDS 2021) counselling schedule जारी कर दिया है। इसके तहत MDS के लिए online registration process 20 अगस्त, 2021 से शुरू होगा। ऐसे में वे इच्छुक और योग्य उम्मीदवार  (candidates) जो इस कोर्स के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एमसीसी की आधिकारिक साइट mcc.nic.in के माध्यम से online apply कर सकते हैं।

वहीं इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, medical counselling committee के तहत@MoHFW_INDIAदिए गए कार्यक्रम के अनुसार MDS counselling आयोजित करेगा।इससे उम्मीदवारों को लाभ होगा और वे अपने संबंधित अस्पतालों में शामिल होने और समर्पण के साथ जनता की सेवा करने में सक्षम होंगे। सभी उम्मीदवारों (candidates) को मेरी शुभकामनाएं!

यह भी पढ़े-  यह लड़का सिर्फ 12 साल की उम्र में बन गया पिता,इसकी कहानी कर देगी हैरान,जानिए कौन है यह लड़का

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उम्मीदवार ध्यान दें कि राउंड 1 registration की प्रक्रिया 24 अगस्त 2021 को समाप्त होगी। वहीं registration process की choice feeling या locking 21 अगस्त से 24 अगस्त 2021 तक की जाएगी। इसके अलावा seat allotment की प्रक्रिया 25 अगस्त से 26 अगस्त 2021 तक की जाएगी। इसके बाद परिणाम 27 अगस्त, 2021 को घोषित किया जाएगा। वहीं उम्मीदवार 28 अगस्त से 1 सितंबर, 2021 तक कॉलेज में रिपोर्ट कर सकते हैं। वहीं इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार official website पर विजिट कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Gold price: सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट,जानिए कितने में मिलेगा सोना

doonprimenews

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शीर्ष पदों के लिए नेताओं के प्रदर्शन की कर रहे समीक्षा, सौँपी जाएगी अहम जिम्मेदारी

doonprimenews

अभी तक देश में नहीं थमा कोरोना की दूसरी लहर का कहर, देश के 18 जिलों में मामलों में हुई बढ़ोतरी

doonprimenews

Leave a Comment