Doon Prime News
nation

यहां हुआ बड़ा हादसा, एक्टिवा व बाइक की टक्कर, बाइक सवार कि मृत्यु, चार साल के मासूम बच्चे समेत चार लोग घायल।

युवक

सहारनपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि सहारनपुर के बेहट थानाक्षेत्र में दिल्ली यमनोत्री हाईवे पर बेहट कोतवाली क्षेत्र में एक्टिवा व बाइक की टक्कर हो गई। वहीं,हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मृत्यु हो गई, जबकि चार साल के मासूम बच्चे समेत चार लोग घायल हुए है। घायलों को बेहट सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

वहीं, सूचना के मुताबिक हादसा दोपहर में करीब डेढ़ बजे कलसिया के पास नगला के पुल पर हुआ। बेहट कस्बे के मोहल्ला महाजनान निवासी आसिफ (23) पुत्र सुलेमान व उसका साला शिराज (25) पुत्र इरशाद निवासी आली की चुंगी सहारनपुर के साथ एक्टिवा पर सहारनपुर जा रहे थे।

इसी के साथ नगला के पुल पर उनकी एक्टिवा की सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में एक्टिवा सवार जीजा साला व बाइक पर सवार शाकिर (23) पुत्र नूरहसन, नसीम (21) पुत्र ताहिर व शाकिर का भतीजा सैफुउल्ला (4) पुत्र अब्दुल मालिक निवासी गांव सुल्तानपुर माली उर्फ मीरगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें – *आने वाले कुछ दिनों में हिमस्खलन और बर्फबारी की चेतावनी के चलते एसडीआरएफ को अलर्ट रहने के निर्देश जारी।*

आपको बता दें कि घायलों को यूपी-112 की गाड़ी व एक टाटा मैजिक वाले ने बेहट सीएचसी पहुंचाया, जहां शाकिर को मृत घोषित कर दिया गुण, जबकि आसिफ, शिराज, नसीम व सैफुउल्ला को गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं,मृतक के परिजन सीएचसी पहुंच गए थे। हादसे के समय एक्टिवा व बाइक सवारों पर हेलमेट नहीं था।

Related posts

सिद्धू का ट्विट, कोयला संकट पर, पंजाब को पछताने के बजाय तैयारी करनी चाहिए

doonprimenews

उत्तराखंड में बैठे ठग विदेशियों को बना रहे थे बेवकूफ, अब पुलिस ने पहुंचाया जेल, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

यहां 55 साल की दादी ने पास की 12वीं परीक्षा, कहा – पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती है ।

doonprimenews

Leave a Comment