Doon Prime News
nation

देश में 20 अप्रैल को है सूर्य ग्रहण, फिर भी बंद नहीं होंगे मंदिरों के कपाट, जानिए आपकी राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव।

देश में 20 अप्रैल को सूर्य ग्रहण है, बताया जा रहा है कि फिर भी भारत में कोई असर नहीं होगा। सूर्य का असर नहीं होने से न तो सूतक लगेगा और न ही मंदिरों के कपाट बंद किए जाएंगे। बता दें कि विद्या सोसाइटी कनखल के ज्योतिषाचार्य डाॅ. प्रतीक मिश्रपुरी के मुताबिक, 20 अप्रैल का सूर्य ग्रहण का असर साउथ ईस्ट एशिया, ऑस्ट्रेलिया देशों में होगा।

बताया जा रहा है कि ग्रहण पूरे भारत में दिखाई नहीं देगा। वहीं, सूर्य ग्रहण का किसी भी राशि पर प्रभाव नहीं होगा। गर्भवती महिलाओं पर भी कोई प्रभाव नहीं होगा, लेकिन जिनकी कुंडली में राहु सूर्य की युति और ग्रहण योग हैं, उन्हें ग्रहण प्रभावित कर सकता है।

यह भी पढ़ें – *ब्याज की डायरी ने किया वृद्धा की मौत का पर्दाफाश, युवती ने पैसे के लेनदेन में अपने दोस्त से कराई थी हत्या।*

आपको बता दें कि जिन देशों में ग्रहण दिखाई देगा, वहां पर इसका प्रभाव शुभ नहीं होगा, क्योंकि ग्रहण सूर्य की उच्च राशि मेष में होगा। उच्च राशि में पड़ा सूर्य ग्रहण राजनीति की दशा और दिशा बदलने वाला होता है। डाॅ. मिश्रपुरी ने बताया कि इस साल चार ग्रहण हैं। भारत में केवल अक्तूबर 28/29 की रात्रि में ग्रहण द्रश्मान होगा।

Related posts

दिल्ली में अब सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने पर नहीं लगेगा ₹500 का जुर्माना ।

doonprimenews

Kanpur में यहां बहुत बड़ा हादसा होने से बचा।

doonprimenews

Big Breaking- शादी की डोर में धर्म ऐसा आड़े आया कि पति और पत्नी का रिश्ता टूटने की कगार पर, धर्म परिवर्तन का ऐसा मामला की पुलिस भी सुनकर हैरान

doonprimenews

Leave a Comment