Doon Prime News
nation Breaking News

Taj Hotel Mumbai: ‘ताज होटल में बम ब्लास्ट करेंगे 2 पाकिस्तानी’, मुंबई पुलिस को आया धमकी भरा कॉल

Mumbai Threat Call: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को एक बार फिर दहलाने की धमकी (Threat Call) मिली है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को धमकी भरा फोन आया है। अधिकारियों ने बताया कि अज्ञात कॉलर ने दावा किया कि दो पाकिस्तानी नागरिक शहर के प्रसिद्ध ताज होटल (Taj Hotel) को बम से उड़ाने के लिए पहुंच रहे है।

मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष (Mumbai Police Control Room) में गुरुवार को एक गुमनाम कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले अज्ञात शख्स ने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) से दो लोग समुद्री मार्ग से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करेंगे और शहर के ऐतिहासिक ताज होटल को बम से उड़ा देंगे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

कॉल करने वाले की हुई पहचान!

पुलिस के मुताबिक, फोन करने वाले ने अपना नाम मुकेश सिंह (Mukesh Singh) बताया। हालाँकि, जांच से पता चला कि फोन करने वाले आरोपी का असली नाम जगदंबा प्रसाद सिंह (Jagdamba Prasad Singh) है। 35 वर्षीय आरोपी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda News) का निवासी है और अभी मुंबई के सांताक्रूज़ इलाके (Santacruz News) में रहता है।

क्राइम ब्रांच की यूनिट-9 के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर दया नायक (Daya Nayak) और उनकी टीम ने सिंह को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1)(बी) के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।

Related posts

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंट में कर्नल, मेजर, DSP हुए शहीद। 2 आतंकवादी भी ढेर। जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

खुशखबरी,: पेट्रोल की कीमत में होगी भारी गिरावट ,अब आ जाएगी 90 के दशक की याद ।

doonprimenews

Breaking News – यहाँ रस्ते पर आ धमका हाथी , लोगो पीछे दोड़ने लगा तो मच अफरा तफरी

doonprimenews

Leave a Comment