Doon Prime News
nation

Birthday के दिन Pubg के लिए नया मोबाइल ना मिलने पर 18 साल की युवती ने की आत्महत्या

18 year old girl commits suicide after not getting new mobile for Pubg on her birthday

आजकल social media पर बहुत सारे Online games आ गए हैं। यह online games लोगों के मनोरंजन के लिए बनाया जाता है, पर आजकल के बच्चों पर online games का बुरा असर पड़ रहा है। आजकल के बच्चों पर online game कितना बुरा असर हो रहा है की मां बाप अगर उन्हें online game खेलने से मना करते हैं तो वह किसी भी हद तक गुजर जाने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही एक मामला Rajasthan के Jaipurसे आया है जहां 18 साल की एक लड़की ने आत्महत्या कर ली। राजधानी के सोडाला इलाके में शुक्रवार को लड़की ने इसलिए फांसी लगा ली, क्योंकि उसके birthday पर PUBG खेलने के लिए नया mobile phone नहीं दिया गया। Jaipur के पुलिस अधीक्षक राज कुमार गुप्ता ने बताया, “12वीं कक्षा की एक 18 वर्षीय छात्रा ने 13 February को अपना birthday मनाया। इस अवसर पर, उसने अपने माता-पिता से Pubg खेलने के लिए एक mobile phone की मांग की। उसके पिता ने उसे बारहवीं की परीक्षा समाप्त होने के बाद नया phone खरीदने की बात कही।”

गुप्ता ने बताया कि ऐसा माना जाता है कि बच्ची यह जानकर दुखी हुई जिसके बाद उसने आत्महत्या करने का विकल्प चुना। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े : अब परिवहन निगम की बसें चलेगी nonstop,Delhi से Dehradun जाने में लगेंगे सिर्फ साढ़े 4 घंटे

Metro station की रेलिंग से कूदकर युवती ने की आत्महत्या

कुछ दिनों पहले Jaipur में रामनगर metro station की रेलिंग से कूदकर 30 साल की युवती ने आत्महत्या कर ली थी। Police के अनुसार, मध्य प्रदेश की रहने वाली भारती नामक युवती शुक्रवार की रात metro station की रेलिंग से नीचे कूद गई। उसे गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related posts

पंजाब सरकार ने पीएम की सुरक्षा चूक मामले में गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

doonprimenews

यहां जैन मंदिर के ब्रह्मचारी ने बच्चे को रस्सी से बांधकर की जमकर पिटाई, बच्चा चिल्लाता रहा- प्लीज अंकल मत मारो ।

doonprimenews

यहां ट्रक चालक कि गला रेतकर की गई निर्मम हत्या, मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में पड़ा मिला शव।

doonprimenews

Leave a Comment