Doon Prime News
nation

जम्मू शहर के रेलवे स्टेशन पर टैक्सी स्टैंड के पास से बरामद हुआ संदिग्ध बैग, पुलिस ने आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ाई ।

बैग

जम्मू शहर के रेलवे स्टेशन पर टैक्सी स्टैंड के पास एक संदिग्ध बैग मिला। ऐसा बताया जा रहा है कि बैग में कई डेटोनेटर और आईडी बरामद हुए हैं। पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम मौके पर पहुंची। बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया। टीम की तरफ से आसपास के इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जम्मू रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध बैग मिला है। जांच में बैग में इंप्रोवाइस्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस और करीबन 18 डेटोनेटर मिले हैं। पुलिस की टीम ने इन्हें कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

आज जम्मू कश्मीर में शौर्य दिवस मनाया जा रहा है। इसी बीच शहर जम्मू के बीचों बीच स्थित रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध बैग मिलने से सख्ते में आ गए हैं। पुलिस और सुरक्षाबल मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े –Beware Of PoS Malware- हैकर्स द्वारा चली गई शातिर चाल, आपको कंगाल बनाने के लिए ऐसे डाल रहे हैं आपके Credit Card पर ‘डाका’

एसएसपी जीआरपी आरिफ रिशु ने कहा कि जम्मू रेलवे स्टेशन में टैक्सी स्टैंड के पास एक बैग बरामद किया गया है। इसे विस्फोटक सामग्री मिली है। जांच में पता चला है कि बैग में डेटोनेटर और कुछ तार मिले हैं। मामले की जांच अभी की जा रही है।

Related posts

अगर आपका भी कट गया है Traffic चालान और आप चालान भुगतने से बचना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए हैं

doonprimenews

CBSE ने कक्षा 9वीं और 11वीं के छात्रों को दी खुशखबरी, पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ाई आगे 

doonprimenews

यहां हुए अलकायदा और एक्यूआईएस (AQIS‌‌) के आतंकी संगठनो से जुड़े 11 जिहादी गिरफ्तार, रच रहे थे बहुत बड़ी साजिश

doonprimenews

Leave a Comment