Doon Prime News
nation

जम्मू शहर के रेलवे स्टेशन पर टैक्सी स्टैंड के पास से बरामद हुआ संदिग्ध बैग, पुलिस ने आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ाई ।

बैग

जम्मू शहर के रेलवे स्टेशन पर टैक्सी स्टैंड के पास एक संदिग्ध बैग मिला। ऐसा बताया जा रहा है कि बैग में कई डेटोनेटर और आईडी बरामद हुए हैं। पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम मौके पर पहुंची। बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया। टीम की तरफ से आसपास के इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जम्मू रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध बैग मिला है। जांच में बैग में इंप्रोवाइस्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस और करीबन 18 डेटोनेटर मिले हैं। पुलिस की टीम ने इन्हें कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

आज जम्मू कश्मीर में शौर्य दिवस मनाया जा रहा है। इसी बीच शहर जम्मू के बीचों बीच स्थित रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध बैग मिलने से सख्ते में आ गए हैं। पुलिस और सुरक्षाबल मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े –Beware Of PoS Malware- हैकर्स द्वारा चली गई शातिर चाल, आपको कंगाल बनाने के लिए ऐसे डाल रहे हैं आपके Credit Card पर ‘डाका’

एसएसपी जीआरपी आरिफ रिशु ने कहा कि जम्मू रेलवे स्टेशन में टैक्सी स्टैंड के पास एक बैग बरामद किया गया है। इसे विस्फोटक सामग्री मिली है। जांच में पता चला है कि बैग में डेटोनेटर और कुछ तार मिले हैं। मामले की जांच अभी की जा रही है।

Related posts

लावा 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड बना

doonprimenews

PM किसान मानधन योजना के लाभार्थियों को अब हर महीने खाते में आएगी पेंशन।

doonprimenews

मुंबई : नदी के तेज बहाव में बही बस, बचाव कार्य जारी

doonprimenews

Leave a Comment