Doon Prime News
nation

Breaking News- 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में आडवाणी-मुरली मनोहर जोशी भी राम मंदिर (Ram Mandir) उद्घाटन कार्यक्रम में होंगे शामिल

आज की इस ताजा खबर में हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि भाजपा (BJP) के दिग्गज नेता Lal Krishna Advani और Dr. Murali Manohar Joshi Ayodhya में राम मंदिर (Ram Mandir) के उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। बता दे की 22 January को होने वाले इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इन दोनों दिग्गज नेताओं को पहले ही आमंत्रण पत्र भेज दिया गया था, लेकिन बुधवार (Wednesday) को Vishwa Hindu Parishad के शीर्ष नेताओं ने उनसे मुलाकात कर एक बार फिर से उनसे कार्यक्रम में शामिल होने का अनुरोध किया, जिसके बाद दोनों नेताओं ने कार्यक्रम में शामिल होने पर अपनी सहमति दे दी।

हालांकि, साथ में आपको यह भी बता दे की इसके पहले कुछ नेताओं के बयानों से यह गलतफहमी पैदा हो गई थी कि राम मंदिर आंदोलन (Ram Mandir Movement) में सबसे बड़ी भूमिका निभाने वाले इन दोनों शीर्ष नेताओं के कार्यक्रम में आने की संभावना नहीं है। जिसके पीछे उनके स्वास्थ्य का हवाला दिया गया था। लेकिन बाद में विहिप (VHP) ने दोनों नेताओं को निमंत्रण पत्र देते हुए फोटो जारी कर यह साफ कर दिया था कि दोनों ही नेताओं को उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

साथ ही वहीं विहिप (VHP) सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि दोनों नेताओं के परिवार जनों ने उनके खराब स्वास्थ्य को देखते हुए और उद्घाटन कार्यक्रम में बड़ी भीड़ और सुरक्षा को देखते हुए कार्यक्रम में शामिल न होने के लिए अनुरोध किया था। लेकिन विहिप (VHP) के शीर्ष नेताओं ने आडवाणी (Advani) और जोशी (Joshi) दोनों नेताओं के परिवार जनों को यह भरोसा दिलाया कि उनके लिए विशेष व्यवस्था कर उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा की पूरी चिंता की जाएगी। इसके बाद दोनों नेताओं के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति मिल गई।

Related posts

Big Breaking- टमाटर की महंगाई से मिली राहत, अब यहां से खरीद पाएंगे 70 रुपए किलो टमाटर

doonprimenews

एनडीए में शामिल होने को लेकर चिराग पासवान ने रखी ऐसी शर्त जिससे भाजपा के लिए हो सकता है संकट खड़ा

doonprimenews

8 घंटों में जम्मू कश्मीर के उधमपुर में हुए दो धमाके, आतंकी साजिश की जताई जा रही है आशंका, 3 से 5 अक्टूबर के बीच अमित शाह का होना है दौरा, इलाके में हाई अलर्ट किया जारी

doonprimenews

Leave a Comment