Doon Prime News
dehradun

Dehradun News: धार्मिक भावनाएं भड़काने पर हिन्दू महिला के खिलाफ केस दर्ज, कहे थे अपशब्द; वीडियो हुई वायरल।

Uttarakhand News उत्तराखंड के देहरादून से धार्मिक भावनाएं भड़कानें का मामला सामने आया है। यहां पर दुकान से पोस्टर फाड़ने व दूसरे समुदाय के लोगों पर टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने हिन्दू संगठन की नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने इस पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की।

उत्तराखंड के देहरादून से धार्मिक भावनाएं भड़कानें का मामला सामने आया है। यहां पर दुकान से पोस्टर फाड़ने व दूसरे समुदाय के लोगों पर टिप्पणी करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने हिन्दू संगठन की नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो हैं जिसमें दिखने वाली महिला का नाम राधा धोनी है। राधा धोनी की अपने कुछ साथियों के साथ आईएसबीटी हरिद्वार रोड पर स्थित अमन जनरल स्टोर के सामने जमकर हंगामा किया।

दरअसल इस स्टोर को दूसरे संप्रदाय के व्यक्तियों की ओर से संचालित किए जाने तथा दुकान के बाहर हिन्दू धर्म के नाम का बोर्ड लगाकर दुकान में लगे हिंदू देवताओं के चित्रों पर आपत्ति जताते हुए दूसरे संप्रदाय पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई।

राधा धोनी ने लोगों के साथ मिलकर दुकान के बोर्ड तथा उसमें लगे धार्मिक चित्रों को जबरदस्ती हटा दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जांच में पता चला कि दुकान के स्वामी राकेश बोराई नाम के व्यक्ति हैं, जिन्होंने दुकान को गिरीश निवासी रायपुर को किराए पर दी गई थी। राकेश बोराई ने दुकान को आगे शाहनवाज निवासी मोहल्ला खाता खेड़ी सहारनपुर उत्तर प्रदेश को किराए पर दे दी।

Related posts

new year celebration: मसूरी में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, पुलिस-प्रशासन के दावों की खुली पोल

doonprimenews

सीएम पुष्कर सिंह धामी के फ्लीट को भटकाने के मामले में नेहरू कॉलोनी के एक इंस्पेक्टर को किया गया सस्पेंड

doonprimenews

रविदास जयंती के अवसर पर आयोजित शोभा यात्रा के दौरान शरारती तत्वों द्वारा बैनर पोस्टर फाड़े गए पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment