Doon Prime News
nation

बड़ी खबर: यहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, मौके पर ही मृत्यु, घंटों तक रायगढ़ मुख्य मार्ग बाधित।

मृत्यु

बड़ी खबर: सक्ती जिले के चंद्रपुर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है खबर के मुताबिक बताया गया है कि यहां टीओ बैरियर चौक के एक तेज रफ्तार डंपर ने चालक आने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। बता दें कि जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने मौके पर पहुंचकर मुआवजे की मांग को लेकर चक्का जाम किया। इसी के साथ घंटों तक रायगढ़ मुख्य मार्ग बाधित रहा।

यह भी पढ़ें- *Kedarnath Heli service के टिकटों की बुकिंग के लिए इस दिन से खुलेगा पोर्टल, जानिए आपको कैसे करना है अप्लाई और कितना होगा किराया।*

आपको बता दें कि एएसपी गायत्री सिंह द्वारा बताया गया है कि जानकारी प्राप्त हुई है कि एक डंपर ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। इसी के साथ घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद चंद्रपुर थाना प्रभारी और पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेज दिया। वहीं, मृतकों की पहचान चक्रधर मेहर उम्र 55 वर्ष निवासी निवासी गोपालपुर और गोविंद राम यादव उम्र 50 वर्ष निवासी मिरौनी के रूप में हुई है।

Related posts

कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा बोले- इस बार बंशीधर भगत का राजयोग होगा खत्म

doonprimenews

प्रशांत भूषण बोले पीएम मोदी वोट पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं,पढ़िए पूरी खबर   

doonprimenews

लोहे और Cement के दामों में आई बड़ी गिरावट, घर बनाने का सपना देखने वाले हो जाये तैयार

doonprimenews

Leave a Comment