Doon Prime News
nation

Big Breaking- हरदोई में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, हादसे में हुई तीन की मौत

बोलेरो

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की Hardoi District में Pali-Shahabad Road पर 2 बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दौरान सड़क पर गिरे सगे भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया। बताया जा रहा है कि घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। जिसे Medical college में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों शवों को मोर्च्यूरी में रखवा दिया है।

साथ ही वही खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि Shahjahanpur district के चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला छोटा ककरा खुर्द निवासी यूनुस (20) टाइल्स लगाने का काम करता था। वह अपने बड़े भाई युसूफ (23) के साथ पाली में एक दुकान पर काम को लेकर बात करने गया था। कहां जा रहा है कि शुक्रवार देर रात दोनों बाइक से वापस घर जा रहे थे।

बता दे की Pali-Shahabad Road पर Pareli Village के पास विपरीत दिशा से आ रहे बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के हुसेपुर करमाया निवासी अजीम (22) और आफाक (25) की बाइक से यूनुस की बाइक की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से यूनुस और यूसुफ सड़क की तरफ, जबकि अजीम और आफाक दूसरी तरफ जा गिरे।

Medical college किया रेफर

हालांकी, इसी बीच उधर से निकले ट्रक ने यूनुस और यूसुफ को कुचल दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी को Community Health Center, Shahabad पहुंचाया। यहां यूनुस और अजीम को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि यूसुफ और आफाक को Medical college रेफर किया गया।

वही, जिसके बाद Medical college में यूसुफ को भी मृत घोषित कर दिया गया। आफाक का उपचार किया जा रहा है। बता दें कि यूसुफ व यूनुस दो ही भाई थे। यूसुफ की शादी अभी ईद में तय हुई थी । उसकी होने वाली पत्नी ने जब यूसुफ को देर रात फोन किया, तब उसे पुलिस ने घटना की जानकारी दी।

Related posts

Bank Of India ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, यहां देखें क्या है प्रक्रिया और कैसे करें आवेदन।

doonprimenews

केरल से भारी मात्रा में पुलिस ने बरामद की विस्फोटक सामग्री

doonprimenews

भारी बारिश के बीच महाराष्ट्र में बाढ़ का कहर,84 लोगों की गई जान, रेड अलर्ट जारी

doonprimenews

Leave a Comment