Doon Prime News
nation

Big Breaking- पुलिस ने आपत्तिजनक हालातों में युवक और युवतियों को पकड़ा, स्पा सेंटर (Spa Center) के नाम पर चल रहा था देह व्यापार

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Ghaziabad के Indirapuram Kotwali क्षेत्र में Jaipuria Mall के पास Spa center पर बुधवार को पुलिस ने मारा छापा। बता दे की Police ने इस कार्रवाई के दौरान Spa center से 7 लड़कियां, 2 ग्राहक समेत 11 लोग पकड़े हैं। पुलिस ने मौके से आपत्तिनजक सामग्री भी बरामद की है।

साथ ही वही पुलिस द्वारा की गई छानबीन के मुताबिक बताया जा रहा है कि, Jaipuria Mall के पास स्थित Pakhi Spa Center में Spa की आड़ में देह व्यापार का काम होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने अचानक Spa Center पर छापा मारा। छापेमारी में पुलिस ने युवक और युवतियों को आपत्तिजनक हाल में पकड़ा। साथ ही ग्राहक और Spa Center के दो संचालकों को भी पकड़ा है।

बता दे की Police ने सेंटर के संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस सेंटर से पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर यह जानकारी जुटाने में लगी है कि वहां इस तरह का काम कब से और इसमें और कौन-कौन शामिल है।

Related posts

देश में रेहड़ी -पटरी वालों और संगठित क्षेत्रों के लोगो को मजबूत करने की जरूरत :प्रधानमंत्री मोदी

doonprimenews

ड्रग्स मामले में फरार अकाली नेता बिक्रम मजीठिया स्वर्ण मंदिर में दिखे, सामने आई पहली तस्वीर

doonprimenews

ज्वैलर्स ने घर पर छोड़ा सुसाइड नोट और निकल पड़ा आत्महत्या करने, पुलिस ने ऐसे बचाया

doonprimenews

Leave a Comment